Move to Jagran APP

वाराणसी में चाय विक्रेता गोलीकांड के आरोपितों की तलाश में छापेमारी, एक आरोपित गिरफ्तार

कैंट थानांतर्गत नदेसर क्षेत्र में रविवार की दोपहर 58 वर्षीय चाय विक्रेता अशोक कुमार गुप्ता को उनकी ही दुकान पर गोली मारकर घायल करने के मामले में पुलिस आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है। इस दौरान एक आरोपित अमन को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

By Abhishek sharmaEdited By: Published: Mon, 08 Mar 2021 11:32 AM (IST)Updated: Mon, 08 Mar 2021 11:32 AM (IST)
वाराणसी में चाय विक्रेता गोलीकांड के आरोपितों की तलाश में छापेमारी, एक आरोपित गिरफ्तार
दुकान पर गोली मारकर घायल करने के मामले में पुलिस आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

वाराणसी, जेएनएन। कैंट थानांतर्गत नदेसर क्षेत्र में रविवार की दोपहर 58 वर्षीय चाय विक्रेता अशोक कुमार गुप्ता को उनकी ही दुकान पर गोली मारकर घायल करने के मामले में पुलिस आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है। इस दौरान एक आरोपित अमन को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। दो अन्य आरोपितों बबलू और शाहिद की तलाश उनके संभावित ठिकानों पर की जा रही है लेकिन दोनों अब तक फरार चल रहे हैं।

loksabha election banner

बता दें कि शराब पीने के दौरान किसी बात पर विवाद होने पर हमलावरों ने चाय विक्रेता को गोली मार दी थी। गोली कंधे में दाहिनी ओर लग पीठ की ओर से पार कर गई। घायल चाय विक्रेता को मलदहिया क्षेत्र स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। चाय विक्रेता के पुत्र के मुताबिक दुकान पर शराब पीने के दौरान किसी बात को लेकर विवाद होने पर हमलावरों ने उसके पिता को गोली मारी है। वारदात के बाबत चाय विक्रेता के भतीजे अरविंद कुमार गुप्ता ने शाहिद, सारंग तालाब, सारनाथ निवासी सुखविंदर उर्फ अमन व अशोक विहार कालोनी के शाहिद के साले बबलू के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया है।

नदेसर निवासी अशोक अपने घर के पास ही चाय की दुकान करते हैं। वारदात के बाबत रिपोर्ट दर्ज कराने वाले अरविंद ने बताया कि दोपहर करीब सवा 12 बजे उसके चाचा लहूलुहान हालत में लड़खड़ाते हुए घर पहुंचे और बताया कि उन्हें गोली लगी है। इसके बाद वह गिर कर बेहोश हो गए। आनन फानन घायल चाय विक्रेता को मंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहां हालत खराब होने पर चाय विक्रेता को निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। आसपास के लोग जब तक कुछ समझते हमलावर वहां से भाग निकले। सूचना के बाद कप्तान अमित पाठक ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और अस्पताल पहुंचकर घायल चाय विक्रेता का हाल जाना।

कप्तान के मुताबिक हमलावरों की पहचान हो गई है। वे चाय विक्रेता के पूर्व परिचित हैं। उनकी तलाश के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित कर दबिश दी जा रही है। डाक्टरों ने बताया कि गोली कंधे में नीचे की ओर लगकर पार हो गई है। अत्यधिक रक्तस्राव होने से उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस को मौके से एक खोखा मिला है जो रिवाल्वर का प्रतीत हो रहा है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज पुलिस खंगाल रही है। पुलिस ने आसपास के लोगों के बयान भी लिए। चाय विक्रेता के दो बेटे हैं जो मोटर मार्केट में काम करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.