Move to Jagran APP

जौनपुर में 25-25 हजार के पुरस्कार घोषित दो लुटेरे गिरफ्तार, एसटीएफ व पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में मिली सफलता

स्पेशल टास्क फोर्स और जिले की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में 25-25 हजार रुपये के इनामी दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से चोरी की बाइक तमंचा मोबाइल फोन और करीब दो हजार रुपये बरामद हुए हैं।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Mon, 07 Jun 2021 09:46 PM (IST)Updated: Mon, 07 Jun 2021 09:49 PM (IST)
जौनपुर में 25-25 हजार के पुरस्कार घोषित दो लुटेरे गिरफ्तार, एसटीएफ व पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में मिली सफलता
स्पेशल टास्क फोर्स और जिले की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में इनामी दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है।

जौनपुर, जेएनएन। स्पेशल टास्क फोर्स और जिले की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में 25-25 हजार रुपये के इनामी दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से चोरी की बाइक, तमंचा, मोबाइल फोन और करीब दो हजार रुपये बरामद हुए हैं। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) त्रिभुवन सिंह ने सोमवार को पुलिस लाइन में पत्रकारों को बताया कि सिंगरामऊ व महराजगंज थाना क्षेत्र में लूट की घटनाओं के राजफाश को एसपी राज करन नय्यर ने दोनों थानों की पुलिस टीम गठित की थी।

loksabha election banner

मिले सुराग के आधार पर एसटीएफ लखनऊ और दोनों टीमों ने संयुक्त कार्रवाई में दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए अंतरजनपदीय लुटेरों में चंदन जायसवाल निवासी तुरकौली थाना आसपुर देवसरा प्रतापगढ़ व बलजीत यादव उर्फ विधायक निवासी सोनावां (सुगनीपुरवा बगिया) थाना चांदा सुल्तानपुर हैं। चंदन के पास से तमंचा, दो कारतूस व 1150 रुपये मिले। बलजीत यादव उर्फ विधायक के पास से 900 रुपये, चोरी का मोबाइल फोन व सिंगरामऊ थाना क्षेत्र से चोरी की गई बाइक बरामद हुई। आरोपितों ने महराजगंज थाना क्षेत्र में गत 14 मई को धनदेई पेट्रोल पंप से लूट की घटना को भी अंजाम देना कुबूल किया। उन्होंने बताया कि चंदन जायसवाल के विरुद्ध सिंगरामऊ, महराजगंज व सुल्तानपुर के करौंदीकला थानाें में चोरी, लूट व अवैध शस्त्र अधिनियम के पांच जबकि बलजीत यादव के विरुद्ध तीन मुकदमे दर्ज हैं।

गौराबादशाहपुर के गजना गांव में रविवार की रात डीजे बजाने से नाराज मनबढ़ों ने पथराव कर तीन लोगों को घायल कर दिया। एक की हालत नाजुक देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया गया है। उक्त गांव निवासी अकबर के पुत्र की शादी के एक दिन पूर्व आयोजित भतवान के मौके पर डीजे बजाया जा रहा था। रिश्तेदार व घर के युवक डांस कर रहे थे। आरोप है कि पड़ोसी मुबारक ने डीजे बंद को कहा। अकबर ने आवाज कम करने की बात कही। इसी को लेकर आधे घंटे बाद मुबारक, रफीक आदि ने पथराव कर दिया। पत्थरबाजी में रिश्तेदार अबूशाद, जब्बार अली व मोमिना खातून निवासी बरदह (आजमगढ़) घायल हो गई। उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जब्बार को सिर में गंभीर चोट के कारण वाराणसी रेफर कर दिया। थानाध्यक्ष श्रीप्रकाश राय ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.