Move to Jagran APP

गाजीपुर में युवक को पीछे से बदमाशों ने मारी गोली, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

गाजीपुर के सादात थाना क्षेत्र के मजुई गांव निवासी उमेश (20) को मंगलवार की देर शाम अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ चार गोली मार दी।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 10:55 PM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 10:55 PM (IST)
गाजीपुर में युवक को पीछे से बदमाशों ने मारी गोली, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम
गाजीपुर में युवक को पीछे से बदमाशों ने मारी गोली, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

गाजीपुर, जेएनएन। सादात थाना क्षेत्र के मजुई गांव निवासी उमेश (20) को मंगलवार की देर शाम अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ चार गोली मार दी। इससे वह लहूलुहान होकर मौके पर ही गिर पड़ा। परिजन आनन-फानन उसे सैदपुर सीएचसी ले गए, जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। इधर, वारदात से आक्रोशित ग्रामीणों ने बहरियाबाद-मजुई मार्ग को जाम कर दिया। रात करीब आठ बजे पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह भी मौके पर पहुंच गए और जाम समाप्त कराया। इस मामले में तीन हिरासत में लिए गए।

loksabha election banner

मजुई निवसी रामाश्रय राम का पुत्र उमेश बाजार से सामान लेकर घर जा रहा था। वह जैसे गली में मुड़ा तब तक दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने पीछे से ताबड़तोड़ चार गोलियां मार दीं। एक कंधे, दूसरी गोली उसकी पीठ पर लगी। आवाज सुनकर मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। परिजन आनन-फानन उमेश को सैदपुर सीएचसी ले गए, जहां से उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया। उमेश की हालत चिंताजनक बनी हुई है। आक्रोशित ग्रामीणों ने बहरियाबाद-मजुई मार्ग को जाम कर दिया। सादात थानाध्यक्ष अगमदास ग्रामीणों को समझाने का काफी प्रयास किए, लेकिन वह नहीं माने। मौके पर पहुंचे एसपी ने भरोसा देते हुए न सिर्फ जाम समाप्त करवाया बल्कि बगल के हास्टल से तीन लोगों को हिरासत में भी लिया। यह तीनों मरदापुर के ही रहने वाले बताए गए हैं। इनके बीच पुरानी रंजिश की भी पड़ताल चल रही है।

कुछ लोगों को हिरासम में लिया गया

मामले की जांच-पड़ताल करने के साथ ही कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

- गोपीनाथ सोनी, एएसपी सिटी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.