Move to Jagran APP

चंदौली में मड़ई में सो रहे वृद्ध दंपति को लाठी-डंडे से पीटकर किया अधमरा, छानबीन में जुटी पुलिस

चंदौली के धानापुर थाना के रायपुर में शनिवार की रात मड़ई में सो रहे वृद्ध दंपती पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया। लाठी-डंडे से पीटकर अधमरा कर दिया। उनकी चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। इससे हमलावर मौके से फरार हो गए।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Sun, 12 Sep 2021 12:05 PM (IST)Updated: Sun, 12 Sep 2021 12:05 PM (IST)
चंदौली में मड़ई में सो रहे वृद्ध दंपति को लाठी-डंडे से पीटकर किया अधमरा, छानबीन में जुटी पुलिस
मड़ई में सो रहे वृद्ध दंपती पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया।

जागरण संवाददाता, चंदौली। धानापुर थाना के रायपुर में शनिवार की रात मड़ई में सो रहे वृद्ध दंपती पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया। लाठी-डंडे से पीटकर अधमरा कर दिया। उनकी चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। इससे हमलावर मौके से फरार हो गए। घायलों की हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

loksabha election banner

रायपुर गांव निवासी लालजी कन्नौजिया (72) अपनी पत्नी सूर्यमुखी देवी (65) के साथ शनिवार की रात खाना खाने के बाद सोए थे। इसी बीच देर रात लाठी-डंडे से लैस होकर पहुंचे अज्ञात हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया। लाठी-डंडे से सिर, चेहरे व शरीर पर प्रहार कर अधमरा कर दिया। घायलों की चीख-पुकार से आसपास के लोगों को घटना के बारे में जानकारी हुई। स्वजनों के साथ ही पड़ोसी भागकर मौके पर पहुंचे, तभी हमलावर फरार हो गए। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना 112 नंबर पर फोनकर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई। घायलों को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धानापुर ले जाया गया। यहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने घायल दंपती को बेहतर उपचार के लिए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। घटना को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। पुुलिस हमलावरों का पता लगाने में जुटी है।

अज्ञात युवक की डूबने से मौत : अलीनगर थाना क्षेत्र के नसीरपुर पट्टन गांव के समीप रेलवे के तालाब में रविवार को एक 35 वर्षीय अज्ञात युवक की डूबने से मौत हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को खोजवाने का प्रयास किया लेकिन नहीं मिला। रविवार को अल सुबह तालाब में उतराया हुआ शव मिला। जिसका शिनाख्त जौनपुर के सरायख्वजा थाना अंतर्गत गोसाईपुर गांव निवासी 35 वर्षीय विवेक यादव के रूप में हुई। पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। क्षेत्र के नसीरपुर पट्टन गांव के समीप शनिवार को एक 35 वर्षीय अज्ञात युवक तालाब में स्नान करने के लिए कुद पड़ा। हालांकि तालाब में कूदते समय गांव के कुछ युवक देखा। जिसकी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव के युवकों से तलाश कराने का प्रयास किया। लेकिन शव नहीं मिला। रविवार को सुबह 6 बजे शव तालाब में उतराया हुआ पिया गया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से निकलवाने के बाद पहचान हो गई। मृतक यहां पर एक टैंकर पर खलासी का कार्य करता था। यह अपने पिता का एकलौता पुत्र था। इसके परिवार में पत्नी सहित एक पुत्री व दो पुत्र हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.