Move to Jagran APP

पत्नी से अवैध संबंध की आशंका में पति ने पत्नी और रिश्तेदार के साथ मिलकर युवक की कर दी हत्‍या

अदलहाट क्षेत्र के भुइलीखास गांव निवासी राहुल की आशनाई में हत्या हुई थी। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल पति पत्नी समेत तीन को अदलहाट के हरदी मिश्र गांव से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। लापता युवक के भाई संतोष कुमार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया था।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Mon, 18 Oct 2021 10:27 PM (IST)Updated: Mon, 18 Oct 2021 10:27 PM (IST)
पत्नी से अवैध संबंध की आशंका में पति ने पत्नी और रिश्तेदार के साथ मिलकर युवक की कर दी हत्‍या
पुलिस ने हत्याकांड में शामिल पति पत्नी समेत तीन को अदलहाट के हरदी मिश्र गांव से गिरफ्तार किया गया।

जागरण संवाददाता, मीरजापुर। अदलहाट क्षेत्र के भुइलीखास गांव निवासी राहुल की आशनाई में हत्या हुई थी। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल पति पत्नी समेत तीन को अदलहाट के हरदी मिश्र गांव से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अदलहाट थाना क्षेत्र के भुइलीखास गांव निवासी राहुल जायसवाल (25) पुत्र चितरंजन जायसवाल 11 जुलाई 2020 को शाम छह बजे अपने भाई संतोष की बाइक से घर से नरायनपुर के लिए निकला था। वापस न लौटने पर उसके भाई ने 13 जुलाई को थाने पर गुमशुदगी दर्ज कराई थी। अलीनगर पुलिस ने 12 जुलाई को बाइक लावारिस हालत में पचपेड़वा नहर के पास पाई थी, लेकिन युवक का कोई सुराग नहीं मिला था। लापता युवक के भाई संतोष कुमार की तहरीर पर चार फरवरी को पुलिस ने एक महिला सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। विवेचना के बाद सोमवार को प्रभारी निरीक्षक अदलहाट नवीन कुमार तिवारी ने आरोपित रिंकू कुमार बियार पुत्र राधेश्याम बियार, साधना बियार पत्नी रिंकू बियार निवासीगण ग्राम लंका भीटी थाना रामनगर वाराणसी व तीसरा आरोपित रिश्तेदार दिलीप कुमार बियार पुत्र सूरज बियार निवासी सहजनी कला थाना जमालपुर को सहजनी कला से गिरफ्तार किया।

prime article banner

पूछताछ के दौरान हत्यारोपित रिंकू ने बताया कि राहुल जायसवाल उसकी पत्नी से जबरन संबंध बनाए रखना चाहता था और मोबाइल पर अश्लील फोटो भेजा करता था। मना करने पर भी नहीं मान रहा था। इसके कारण रिंकू पत्नी साधना व रिश्तेदार दिलीप के साथ मिलकर राहुल जायसवाल का हाथ-पैर बांधकर 11 जुलाई 2020 की रात विश्व सुंदरी पुल रामनगर के नीचे गंगा नदी में फेंक दिया था। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक के साथ उप निरीक्षक वंश नारायण सिंह आदि शामिल थे।

युवती के पिता ने दी तहरीर, गुमशुदगी का दर्ज कराय मुकदमा

हलिया क्षेत्र के एक गांव निवासी पिता ने सोमवार को तहरीर देकर पुत्री के गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है। तहरीर में बताया कि 17 अक्टूबर की रात मेरे पैतृक घर से पुत्री गायब हो गई। प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सिंह ने बताया कि युवती के पिता की तहरीर के आधार पर गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.