Move to Jagran APP

हत्‍यारोपित पक्ष की एफआइआर नहीं हुई तो करूंगा आमरण अनशन : सुरेन्द्र सिंह

बलिया में दुर्जनपुर हत्‍याकांड में आरोपित का पक्ष लेने के लिए चर्चा में रहे भाजपा के बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा है कि अगर दुर्जनपुर काण्ड मे आरोपित पक्ष की ओर से दी गयी तहरीर पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज नहीं करती है तो अनशन करूंगा।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 04:42 PM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 04:42 PM (IST)
हत्‍यारोपित पक्ष की एफआइआर नहीं हुई तो करूंगा आमरण अनशन : सुरेन्द्र सिंह
सुरेन्द्र सिंह ने कहा है कि तहरीर पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज नहीं होती है तो अनशन करूंगा।

बलिया, जेएनएन। दुर्जनपुर हत्‍याकांड में आरोपित का पक्ष लेने के लिए चर्चा में रहे भाजपा के बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा है कि अगर दुर्जनपुर काण्ड मे आरोपित पक्ष की ओर से दी गयी तहरीर पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज नहीं करती है तो अनशन करूंगा। श्‍ाुक्रवार को जागरण को बताया कि नवरात्र बाद रेवती थाना परिसर मे आमरण अनशन पर बैठूंगा, इससे पूर्व पुलिस को मुकदमा दर्ज कर लेना चाहिए।

loksabha election banner

विधायक ने जागरण को बताया कि दुर्जनपुर में गोली चलना परिस्थितिजन्य घटना है। किन्तु, गोली चलने से पहले मारपीट में गम्भीर रूप से घायल आधा दर्जन लोगों को भी न्याय मिलना चाहिए जिन्हें पुलिस ने एकतरफा कार्रवाई करते हुए उन्हें आरोपी बनाया है। घटना के आठ दिन बाद भी उनकी ओर से प्राथमिकी दर्ज नही हुई है। जागरण को बताया कि घटना की निष्पक्षता पूर्वक जांच प्रशासन की ही जिम्मेदारी है।

विधायक सुरेन्द्र सिंह शुक्रवार को तिवारी के मिल्की स्थित महाराज बाबा के मठिया परिसर में 12 लाख रुपये की लागत से बनने वाले रैन बसेरा के भूमि पूजन के बाद आयोजित जन सभा को भी सम्बोधित किए। विधायक सुरेन्द्र सिंह ने स्पष्ट किया कि क्षेत्र का सर्वांगीण विकास हो, समाज मे कोई किसी के साथ जातीय भेदभाव न करे और भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन हो इसके लिए मुझसे जो सम्भव होगा करुंगा। इस अवसर पर कार्यक्रम को सम्बोधित करने वालों मे हरिकचंन सिंह, गुप्तेस्वर पाठक, शक्ति सिंह, ओमप्रकाश भूटेली, छोटे तिवारी, धनजंय सिंह गुडडू, सन्तोष सिंह, उपेन्द्र सिंह, मारकण्डेय सिंह, प्रेम शंकर मिश्रा आदि शामिल थे। महाराज बाबा मन्दिर के पुजारी सतीश दास ने विधायक व आगन्तुकों को आर्शिवचन दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.