Move to Jagran APP

वाराणसी में अस्पताल कर्मी ने डेंगू पीडि़त युवती संग की छेड़खानी, ड्रिप लगाने के बाद की थी गंदी हरकत

भेलूपुर क्षेत्र स्थित वाराणसी हास्पिटल में डेंगू के उपचार के लिए भर्ती युवती के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। युवती व उसके परिवारीजन ने इसकी शिकायत अस्पताल के डाक्टरों से की तो उन्हें टरका दिया। इसके बाद मामले की शिकायत भेलूपुर थाने पर की गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sat, 04 Sep 2021 08:15 PM (IST)Updated: Sat, 04 Sep 2021 08:15 PM (IST)
वाराणसी में अस्पताल कर्मी ने डेंगू पीडि़त युवती संग की छेड़खानी, ड्रिप लगाने के बाद की थी गंदी हरकत
हास्पिटल में डेंगू के उपचार के लिए भर्ती युवती के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। भेलूपुर क्षेत्र स्थित वाराणसी हास्पिटल में डेंगू के उपचार के लिए भर्ती युवती के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। युवती व उसके परिवारीजन ने इसकी शिकायत अस्पताल के डाक्टरों से की तो उन्हें टरका दिया। इसके बाद मामले की शिकायत भेलूपुर थाने पर की गई। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अस्पताल के आरोपित पैरामेडिकल कर्मी को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

लंका थाना क्षेत्र की एक कालोनी निवासी डेंगू पीड़ित 18 वर्षीय युवती भेलूपुर क्षेत्र स्थित वाराणसी हास्पिटल में भर्ती थी। युवती के अनुसार गत दो सितंबर को वह अस्पताल के कमरा नंबर 210 में अपने भाई के साथ थी। उसे ड्रिप लगाई जानी थी तो उसके भाई ने अस्पताल कर्मियों को जाकर बताया। कुछ देर बाद एक पैरा मेडिकल कर्मी आया और ड्रिप लगाई। युवती के बताया कि इसके बाद कर्मी ने उसके भाई को कमरे बाहर जाने को कहा। भाई के बाहर जाते ही वह छेड़खानी करने लगा, जिससे वह परेशान हो गई। युवती ने बताया कि उसने अस्पताल की एक महिला डाक्टर से अपने के साथ हुई बदनीयत की शिकायत की तो उन्होंने डा. मनीष जिंदल से बात करने को कहा। डाक्टर जब राउंड पर आए तो उसने पूरा घटनाक्रम बताया।

इस पर डाक्टर ने उसे विस्मृत करने की कोशिश की और ऐसा जताया कि उसके साथ कोई घटना हुई ही नहीं है, बल्कि उसका वहम है। पिता ने भी शिकायत की पर कोई ध्यान नहीं दिया गया। युवती के पिता ने अस्पताल प्रशासन से सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग मांगी, लेकिन कोई सहयोग नहीं किया गया। इस संबंध में इंस्पेक्टर भेलूपुर रमाकांत दुबे ने बताया कि युवती की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। प्रकरण की जांच की गई तो अस्पताल में काम करने वाले बांदा के पैलानी थाना के खेरई गांव निवासी रामलखन का नाम सामने आया। उसे रवींद्रपुरी से गिरफ्तार कर लिया गया। डा. मनीष जिंदल का कहना है कि शिकायत मिली है। सीसीटीवी फुटेज मरीज के परिवारीजन को देने के साथ ही आरोपित को पुलिस को सौंप दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.