Move to Jagran APP

घाटों पर स्नानार्थियों को मिलेगी सहूलियत, एचडीएफसी बैंक ने स्थापित कराया 15 चेंजिंग रूम

नए वर्ष में पूर्व के भांति अपने सामाजिक संकल्पों के प्रति उसी निष्ठा से एचडीएफसी बैंक नगर निगम प्रशासन के साथ स्वच्छ-सुंदर काशी के लिए पहल करते हुए डॉक्टर राजेन्द्र प्रसाद घाट राजघाट अस्सी घाट राणा महल घाट एवं अन्य प्रमुख घाटों पर 15 चेंजिंग रूम की स्थापन की गई।

By Abhishek sharmaEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 09:52 AM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 01:57 PM (IST)
घाटों पर स्नानार्थियों को मिलेगी सहूलियत, एचडीएफसी बैंक ने स्थापित कराया 15 चेंजिंग रूम
चेंजिंग रूम का शिलान्यास और उद्घाटन संंयुक्त रूप से मेयर मृदुला जायसवाल एवं नगरायुक्त गौरांग राठी द्वारा हुआ।

वाराणसी, जेएनएन। नए वर्ष में पूर्व के भांति अपने सामाजिक संकल्पों के प्रति उसी निष्ठा से एचडीएफसी बैंक, नगर निगम प्रशासन  के साथ स्वच्छ-सुंदर काशी के लिए पहल करते हुए डॉक्टर राजेन्द्र प्रसाद घाट, राजघाट, अस्सी घाट, राणा महल घाट एवं अन्य प्रमुख घाटों पर 15 चेंजिंग रूम की स्थापन की गई।

loksabha election banner

चेंजिंग रूम का शिलान्यास और उद्घाटन संंयुक्त रूप से मेयर मृदुला जायसवाल एवं नगरायुक्त गौरांग राठी द्वारा हुआ। उद्घाटन के अवसर पर नगर प्रमुख ने कहा कि समाज के प्रति दायित्वों का निर्वहन करने में एचडीएफसी बैंक, सभी संस्थाओं के लिए प्रेरणास्रोत है, और इनके प्रयासों और योगदान की सराहना और उल्लेख स्वयं लोकप्रिय, माननीय प्रधानमंत्री जी ने किया है।

नगरायुक्त गौरांग राठी ने कहा कि एचडीएफसी बैंक  सामाजिक दायित्वों के प्रति अपने समर्पण के लिए अनुकरणीय है और उनकी प्रतिबद्धता 2021 में भी यथावत है, 2021 में निराश्रितों के लिए कम्बल वितरण और अलाव की व्यवस्था के बाद, अब घाटों पर चेंजिंग रूम स्थापित करना इनके समाज के प्रति निष्ठा और विश्वास को दिखाता है।

बैंक के सर्किल प्रमुख मनीष टंडन ने कहा कि बैंक अपने कर्तव्यों और दायित्वों के लिए प्रतिबद्ध है और सदैव यथासंभव योगदान देते रहेंगे। कार्यक्रम में नगरनिगम के अधिकारी गण के साथ ही बैंक की तरफ से क्लस्टर प्रमुख रोहित खन्ना, रथयात्रा शाखा प्रबंधक कृष्णा मिश्रा उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.