Move to Jagran APP

Happy Birthday Sonu Sood : बलिया के कलाकार ने रेत पर तस्वीर उकेर कर दी बधाई, सोनू ने मिलने की इच्छा जताई

बालू की रेत पर एक से बढ़कर एक तस्वीर बनाने वाले बलिया के रूपेश सिंह ने अभिनेता सोनू सूद को अपनी कलाकृति से खुश कर दिया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Sat, 01 Aug 2020 06:43 PM (IST)Updated: Sat, 01 Aug 2020 06:43 PM (IST)
Happy Birthday Sonu Sood : बलिया के कलाकार ने रेत पर तस्वीर उकेर कर दी बधाई, सोनू ने मिलने की इच्छा जताई
Happy Birthday Sonu Sood : बलिया के कलाकार ने रेत पर तस्वीर उकेर कर दी बधाई, सोनू ने मिलने की इच्छा जताई

बलिया, जेएनएन। बालू की रेत पर एक से बढ़कर एक तस्वीर बनाने वाले रूपेश सिंह ने अभिनेता सोनू सूद को अपनी कलाकृति से खुश कर दिया। कोरोना काल में जनता की मदद करने वाले स्टार सोनू सूद के जन्मदिन पर रेत पर उनकी तस्वीर बनाकर रुपशे ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। इस तस्वीर को अपने ट्वीटर पर देखकर सोनू सूद काफी प्रसंन्न हुए। सोनू बालू पर अपनी अंगुलियों से खेलने वाले रूपेश सिंह से मिलने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट कर रूपेश से मिलने की इच्छा जताई। इससे रूपेश खुशी से झूम उठे। रूपेश ने कहा कि यह मेरे लिए बहुत ही खुशी का पल है।

loksabha election banner

30 जुलाई को सोनू सूद का जन्मदिन था। इस पर हर किसी ने उन्हें अपने तरीके से बधाई दी। बलिया के बांसडीह तहसील के खरौनी गांव के रहने वाले रूपेश ङ्क्षसह ने सोनू सूद को बधाई देने के लिए 20 जुलाई से ही बालू की रेत पर उनकी तस्वीर को उकेरने के अभियान में लग गए। बारिश ने इस तस्वीर को बनाने में काफी खलल डाली। इसके बाद रूपेश उनकी तस्वीर उकेरने क कमा बंद नहीं किया। बारिश के वजह से कई बार यह तस्वीर खराब हो जा रही थी। दो दिनों के अथक प्रयास से उन्होंने अपने सोनू सूद की तस्वीर को बालू से 30 जुलाई की शाम को तैयार कर दिया। इसके बाद सोनू सूद को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीटर पर पोस्ट कर दी। इस पर भी उन्हें जन्मदिन की बधाई देने वालों का तांता लगा रहा।  बालू की रेत पर बनी इस सुंदर तस्वीर पर सोनू सूद की नजर पड़ी तो उन्होंने कलाकार रूपेश ङ्क्षसह को बधाई देते हुए जल्द मिलने की इच्छा जाहिर की। उनके मिलने की इच्छा जाहिर करने की खबर पाते ही बीएचयू का यह छात्र खुशी से झूम उठा। कहा कि यह मेरे में गर्व की बात है। उन्होंने मेरी कला का सम्मान किया। गौरतलब है कि रूपेश सिंह अब तक बालू की रेत पर राजनेता, फिल्मी कलाकार, समाजिक सरोकार जुड़े मुद्दा, सेना के जवानों के उत्साह बढ़ाने वाली, समाज में व्याप्त कुरीतियों, खिलाड़ी, ज्वंलत मुद्ददों व त्योहारों की बालू की रेत पर एक से बढ़कर एक तस्वीर बनाकर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.