Move to Jagran APP

युवती प्रेमी बनकर रहती थीं सहेली के साथ, मीरजापुर से लखनऊ पहुंचे स्वजन पहुंचे तो खुली पोल

किसी ने सच कहा है कि प्रेम अंधा होता है यह किसी से भी हो सकता है। कुछ ऐसा ही मामला मीरजापुर अहरौरा में सामने आया है। जब दो समलैंगिक घर से भागकर एक साथ प्रेमी-प्रेमिका बनकर रहते हुए पकड़ी गईं।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 09:05 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 09:05 PM (IST)
युवती प्रेमी बनकर रहती थीं सहेली के साथ, मीरजापुर से लखनऊ पहुंचे स्वजन पहुंचे तो खुली पोल
दो समलैंगिक घर से भागकर एक साथ प्रेमी-प्रेमिका बनकर रहते हुए पकड़ी गईं।

मीरजापुर, जेएनएन। किसी ने सच कहा है कि प्रेम अंधा होता है, यह किसी से भी हो सकता है। कुछ ऐसा ही मामला अहरौरा में सामने आया है। जब दो समलैंगिक घर से भागकर एक साथ प्रेमी-प्रेमिका बनकर रहते हुए पकड़ी गईं। साढ़े तीन माह से गायब दो युवतियों को ढूंढते हुए उनके स्वजन गुरुवार की शाम क्षेत्र के पट्टी कला स्थित एक घर में पहुंचे तो नजारा देख हतप्रभ रह गए। प्रेमी-प्रेमिका बनकर रह रहीं दोनों युवतियों को देख उनके स्वजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को स्वजनों की सुपुर्दगी में भेज दी।

loksabha election banner

लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र निवासी पड़ोस की रहने वाली दो युवतियों का आपस में प्रेम हो गया। दोनों संग जीने-मरने की कसमें खाकर लगभग साढ़े तीन माह पूर्व घर से भाग गईं और अहरौरा के पट्टी कला में स्थित एक किराए पर घर लेकर साथ रहने लगीं। एक युवती प्रेमी के रूप  में रहती थी जिसे देखने से भी वह युवक नजर आती थी। वह यहीं पर एक ङ्क्षप्रङ्क्षटग प्रेस के दुकान पर नौकरी भी करती थी। इसे दुकानदार के साथ ही आसपास के लोग व मकान मालिक भी युवक ही समझते थे। इस मामले में नया मोड़ तब आया, जब दोनों युवतियों के स्वजन उन्हें ढूंढ़ते हुए पट्टी कला में स्थित उस घर में पहुंच गए, जहां दोनों साथ में रहती थीं। गायब युवतियों के मिल जाने की सूचना स्वजनों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को पुलिस चौकी में बुलाया। वहां लिखा-पढ़ी के बाद पुलिस ने स्वजनों को साथ घर ले जाने के लिए युवतियों को सुपुर्द कर दिया। थानाध्यक्ष राजेश चौबे ने बताया कि लखनऊ स्थित चिनहट थाने में स्वजनों की तहरीर पर दोनों युवतियों की गुमशुदगी दर्ज की गई थी। तभी से एक युवती प्रेमी बनकर उसके साथ रहती थीं। दोनों युवतियों को उनके स्वजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.