Move to Jagran APP

मड़ियाहूं में पुलिस और ट्रक लुटेरों के बीच हुई गोलीबारी, एक बदमाश को लगी गोली, आधा दर्जन गिरफ्तार

वारदात के बाद पुलिस ने कई बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की गोली से घायल एक बदमाश को हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए बदमाश ट्रकों को लूटते थे। इनके पास से कार लूटा गया ट्रक व तमंचा- कारतूस बरामद हुआ है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 12:27 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 12:27 PM (IST)
मड़ियाहूं में पुलिस और ट्रक लुटेरों के बीच हुई गोलीबारी, एक बदमाश को लगी गोली, आधा दर्जन गिरफ्तार
जौनपुर में वारदात के बाद पुलिस ने कई बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

जौनपुर, जागरण संवाददाता। रास्ते में जा रहे एक ट्रक को सफेद रंग की कार ओवरटेक करके रोकती है। ट्रक के रुकते ही कार में सवार आधा दर्जन लोग हाथों में असलहा लेकर निकलते हैं और जबरन ट्रक ड्राइवर को केबिन से बाहर निकालने को कोशिश करने लगते हैं। इतने में वहां पुलिस आ जाती है  जिसे देखकर बदमाश खेत में छिप जाते हैं। फिर दोनों ओर से गोलीबारी शुरू हो जाती है। यह किसी फिल्म के सीन की शूटिंग नहीं है बल्कि सोमवार की रात मड़ियाहूं पुलिस व बदमाशों के बीच बसुही पुलिया के पास बहद ग्राम सरौना में हुआ रियल एनकाउंटर है। जिसके बाद पुलिस ने कई बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की गोली से घायल एक बदमाश को हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए बदमाश ट्रकों को लूटते थे। इनके पास से कार, लूटा गया ट्रक व तमंचा- कारतूस बरामद हुआ है। 

loksabha election banner

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि चार माह पहले ट्रक लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश फिर लूट करने के लिए कार में सवार होकर बसुही नहर पुलिया की आ रहे हैं। पुलिस ने बदमाशों से पहले पहुंचकर घेरेबंदी कर ली। थोड़ी देर में जौनपुर की तरफ से एक सफेद रंग की कार में सवार होकर कुछ लोग आते हुए दिखाई दिए। उन्होंने रास्ते से गुजर रहे एक ट्रक को ओवरटेक कर रोक लिया। ट्रक रुकते ही कार में सवार आधा दर्जन बदमाश हाथों में असलहा बाहर निकले और जबरन ट्रक का गेट खुलवाने लगे। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस आगे की ओर बढ़ी तो घेराबंदी से घबराए बदमाश सरसों के खेत में छिप गए।

बुलेट प्रूफ ने बचा ली थाना प्रभारी की जान : जिस खेत में बदमाश छिपे थे पुलिस टीम ने उसे घेर लिया। खुद को घिरा देखकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों की चलायी एक गोली प्रभारी निरीक्षक मड़ियाहूं अशेष नाथ सिंह के बुलेट प्रूफ जैकेट में जा लगी। गनीमत रहा कि उन्होंने बुलेट प्रूफ पहना था नहीं तो काफी नुकसान होता। बदमाशों की तरफ से लगातार हो रही फायरिंग का जवाब देने के लिए पुलिस टीम ने भी फायर झोंक दिया। जिसमें एक गोली शातिर बदमाश गुफरान को लग गई। इसके बाद बदमाशों के हौसले पस्त हो गए। पुलिस ने प्रतापगढ़ के गुरफान समेत प्रयागराज के सलमान, प्रतापगढ़ के मेराज अली, दीपक सिंह, मोहम्मद वसीक व मसीद  को गिरफ्तार कर लिया। वहीं  प्रतापगढ़ का आजाद और प्रयागराज का दिलसाद भागने में सफल रहे। पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ विभिन्न थानों में कई मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.