Move to Jagran APP

भदोही में मकान के ऊपर बने टावर में आग से हड़कंप, घर के लोग सुरक्षित निकाले गए

फायर ब्रिगेड के समय से न पहुंचने की स्थिति में आसपास के लोगों द्वारा सबमर्सिबल पंप से आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Tue, 12 Mar 2019 10:57 AM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2019 11:00 AM (IST)
भदोही में मकान के ऊपर बने टावर में आग से हड़कंप, घर के लोग सुरक्षित निकाले गए
भदोही में मकान के ऊपर बने टावर में आग से हड़कंप, घर के लोग सुरक्षित निकाले गए

भदोही, जेएनएन। गोपीगंज नगर के सदरमोहाल में मकान के ऊपर लगे टावर में मंगलवार की सुबह भयंकर आग लग गई। आग लगने के काफी देर बाद फायर ब्रिगेड टीम की दो गाडियां पहुंचीं और आग बुझाने की कोशिश शुरु की। हालांकि इस दौरान मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई है। फायर ब्रिगेड के समय से न पहुंचने की स्थिति में आसपास के लोगों द्वारा सबमर्सिबल पंप से आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन ज्‍वलनशील सामग्री होने से आग ने विकराल रूप धारण कर लिया है। हालांकि सतर्कता पूर्वक घर के लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। 

loksabha election banner

नगर के राजमार्ग चौराहे के निकट सदरमोहल में तीन मंजिले मकान के ऊपर लगे मोबाइल टावर में विद्युत शार्ट सर्किट के चलते आग लग गई। सुबह 10:00 बजे सदरमोहाल निवासी किशन लाल उमर पुत्र रामचरण उमर के मकान में ऊपर लगे मोबाइल टावर के वायर में विद्युत शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। घटना की जानकारी होने पर भारी संख्या में लोग जुट गए और मोहल्ले में अफरा तफरी मची रही। घटना के आधे घंटे बाद फायर ब्रिगेड पहुंचकर आग को बुझाने का प्रयास कर रही है, जब तक फायर ब्रिगेड पहुंची तब तक छत के नीचे दूसरे फ्लोर पर भी आग पकड़ चुकी थी। मकान में रह रहे परिजनों को नागरिकों द्वारा सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। बताया जाता है कि जिस मकान में आग लगी है, वहां पर कुर्सी टेबल की एजेंसी है। जहां पर भारी मात्रा में कुर्सियां रखी गई है। जिससे भारी क्षति का अंदेशा जताया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.