Move to Jagran APP

दुश्मन को परास्त करना है... इसके लिए कुछ भी करेंगे, घोसी MP अतुल राय प्रकरण में आडियो क्लिप वायरल

सांसद अतुल राय को दुष्कर्म में फंसाने को लेकर वायरल आडियो क्लिप वायरल होने के बाद नया मोड़ आया है। आडियो क्लिप में सत्यम प्रकाश राय अंगद राय सहित एक अन्य के बीच बातचीत है। नए सिरे से जांच एसपी पुलिस लाइन आदित्य लांबे को सौंप दी गई है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Sat, 07 Nov 2020 04:20 AM (IST)Updated: Sat, 07 Nov 2020 09:56 AM (IST)
दुश्मन को परास्त करना है... इसके लिए कुछ भी करेंगे, घोसी MP अतुल राय प्रकरण में आडियो क्लिप वायरल
घोसी के सांसद अतुल राय को दुष्कर्म में फंसाने को लेकर वायरल आडियो क्लिप वायरल।

वाराणसी, जेएनएन। घोसी के सांसद अतुल राय को दुष्कर्म में फंसाने को लेकर वायरल आडियो क्लिप वायरल होने के बाद मामले में नया मोड़ आया है। आडियो क्लिप में सत्यम प्रकाश राय, अंगद राय सहित एक अन्य के बीच बातचीत है। इसमें यहां तक कहा गया है कि दुश्मन को परास्त करना है, भले इसके लिए कुछ भी करना पड़ेगा। मुकदमें में यह रखना है कि चार लोगों ने जबरदस्ती सामूहिक दुष्कर्म किया है और वीडियो क्लिप बनाकर धमकी दी है। इसके बाद अतुल को जेल भिजवाना है। इस पूरे प्रकरण की नए सिरे से जांच एसपी पुलिस लाइन आदित्य लांबे को सौंप दी गई है।

loksabha election banner

यह है आडियो क्लिप : सत्यम नाम को संबोधित करते एक व्यक्ति कहता है कि आज अतुल राय ने प्रेस कांफ्रेंस की है। इसमें उन्होंने कहा है कि युवती तबीयत खराब होने को लेकर पैसे के लिए आती थी और वह मदद करते थे, लेकिन हमें यह साबित करना है कि चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और वीडियो बनाने की धमकी देते थे। इसके बाद उसके साथ कई बार गलत कृत्य किया गया। साथ ही यह साबित करना है कि दुष्कर्म के बाद तबीयत बिगड़ती थी तो इलाज के लिए पैसे देते थे न कि मदद के लिए। इस तरह मुकदमा करा दीजिएगा तो वह फंस जाएगा। एफआइआर में यह दर्ज कराएंगे कि वर्ष 2015 में यूपी कालेज में चुनाव लड़े थे। इसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई। चुनाव में मदद करने के बाद मिलना-जुलना चालू हुआ। फिर उन्होंने कमरे पर बुलवाया और हमारे साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगे। साथ ही भाई व मां को मरवाने की बार-बार धमकी दे रहे थे। यह सब नहीं झेल पाई तो समाज के सामने आ गई। यह लड़ाई जीत जाएंगे तो समझ लीजिए सब हो जाएगा। दो, चार साल बाद जमानत होगी तब भी नहीं छोडऩा है। दूसरी आवाज आती है कि भगवती माई कि कसम, हम वादा करत हईं, एफआइआर हो गइल और जेल के अंदर चल गइलन तब निकले ना देब।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.