Move to Jagran APP

वाराणसी में मुठभेड़ के दौरान फरार दो बदमाशों की तलाश में छापेमारी, एसटीएफ के निशाने पर हैैं पूर्वांचल के अपराधी

पूर्वांचल के कई माफिया व अपराधी पुलिस व स्पेशल टास्क फोर्स के निशाने पर हैैं। नए साल के पहले दिन ही वाराणसी फूलपुर थाना क्षेत्र में एसटीएफ ने हल्की मुठभेड़ में इनामी समेत पांच शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया था।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Mon, 04 Jan 2021 08:30 AM (IST)Updated: Mon, 04 Jan 2021 08:30 AM (IST)
वाराणसी में मुठभेड़ के दौरान फरार दो बदमाशों की तलाश में छापेमारी, एसटीएफ के निशाने पर हैैं पूर्वांचल के अपराधी
पूर्वांचल के कई माफिया व अपराधी पुलिस व स्पेशल टास्क फोर्स के निशाने पर हैैं।

वाराणसी, जेएनएन। पूर्वांचल के कई माफिया व अपराधी पुलिस व स्पेशल टास्क फोर्स के निशाने पर हैैं। नए साल के पहले दिन ही फूलपुर थाना क्षेत्र में एसटीएफ ने हल्की मुठभेड़ में इनामी समेत पांच शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया था। इस दौरान आदर्श सिंह व गोरखपाल नामक दो अपराधी फरार हो गए थे। इनकी तलाश में पुलिस व एसटीएफ उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। इनकी लोकेशन मुंबई में मिलने की बात सामने आ रही है। पकड़े गए पांचों बदमाशों ने हत्या व लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद मुंबई भागने की साजिश रची थी। नए वर्ष में जिलों के कुख्यात माफियाओं समेत संगठित अपराध में शामिल अपराधियों पर प्रभावी कार्रवाई के लिए एसटीएफ अपना अभियान और तेज करने वाली है। कुख्यात अपराधियों के सिर पर तलवार तो लटक चुकी है देखना केवल यह है कि यह गिरती कब है।

loksabha election banner

बता दें कि स्पेशल टास्क फोर्स की स्थानीय इकाई ने शुक्रवार को फूलपुर के कैथवली मोड़ के पास हल्की मुठभेड़ में 25 हजार रुपये के इनामी जौनपुर के केराकत थानांतर्गत बम्भावन गांव निवासी सुभाष के केराकत थानांतर्गत अतरौरा निवासी सुरेश यादव, चंदवक थानांतर्गत उमरवार निवासी सूरज यादव, जंसा थाना क्षेत्र के लक्षीपुर गोगवा निवासी  वीरेंद्र कुमार पाल व शिवपूजन पटेल को गिरफ्तार किया था। सभी के खिलाफ विभिन्न थानों में हत्या व लूट के संगीन मामले दर्ज हैं। वहीं फरार केराकत थानांतर्गत गांव बेहड़ा के रहने वाले आदर्श ङ्क्षसह व गोरख पाल की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। उधर, गिरफ्तार पांचों बदमाशों को फूलपुर पुलिस ने जेल भेज दिया है।

बर्खास्त सिपाही की दो करोड़ 78 लाख की संपत्ति कुर्क

तीन थानों की फोर्स की मौजूदगी में रविवार को गैंगस्टर आरोपित बर्खास्त सिपाही संजय यादव की चार संपत्तियां कुर्क की गईं। इन संपत्तियों की अनुमानित कीमत करीब दो करोड़ 78 लाख रुपये बताई जा रही है। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा के आदेश पर गैंगस्टर एक्ट के तहत भोजूबीर, गिलट बाजार क्षेत्र में तीन और सिकरौल में एक संपति क्षेत्राधिकारी कैंट अभिमन्यु मांगलिक के साथ थाना प्रभारी राकेश ङ्क्षसह, शिवपुर थाना प्रभारी राजीव रंजन उपाध्याय की संयुक्त टीम ने सह कार्रवाई की। शिवपुर में एक महिला की हत्या के मामले में नाम सामने आने पर गिलट बाजार निवासी सिपाही संजय यादव को बर्खास्त किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.