Move to Jagran APP

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के लिए डीएम ने देखा चार जगह मैदान, 16 फरवरी को है जनसभा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अगले महीने की 16 फरवरी को आएंगे। इस दौरान पीएम एक बड़ी सभा को भी संबोधित करेंगे।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 08:50 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 10:16 AM (IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के लिए डीएम ने देखा चार जगह मैदान, 16 फरवरी को है जनसभा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के लिए डीएम ने देखा चार जगह मैदान, 16 फरवरी को है जनसभा

वाराणसी, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अगले महीने की 16 फरवरी को आएंगे। इस दौरान पीएम एक बड़ी सभा को भी संबोधित करेंगे। इसके लिए प्रधानमंत्री कार्यालय से एक नई जगह की तलाश करने के लिए प्रशासन व भाजपा पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया है। इसके लिए डीएम कौशलराज शर्मा ने रामनगर में चार मैदानों का निरीक्षण किया।

prime article banner

जिलाधिकारी सबसे पहले पीएसी ग्राउंड पहुंचे। यह स्थान सड़क के समीप तो है लेकिन बहुत बड़ा नहीं है। इसके बाद लंका मैदान का निरीक्षण किया। इस मैदान के साथ एक समस्या है कि इसमें रामलीला का चबूतरा है। इसका फायदा यह है कि यह तीन तरफ मुगलसराय, रामनगर और हाइवे से लगा है। इस मैदान में आने वाली भीड़ को सहूलियत होगी। इसके बाद डीएम ने दुर्गा मंदिर वाले मैदान को देखा। यह रामनगर क्षेत्र में सबसे बड़ा मैदान है। पक्की सड़क से जुड़ा हुआ है। यहीं पर पूर्व में समाजवादी पार्टी की बड़ी सभा हुई थी। इसके पास ही हाइटेंशन तार गुजरा है। इसलिए इस पर कुछ संशय है। प्रशासन इसलिए लंका मैदान को ज्यादा तवज्जो दे रहा है। स्थान कम पडऩे पर हेलीपैड पंचवटी में बना दिया जाएगा। जिलाधिकारी ने पंचवटी मैदान को भी देखा। अब देखना है कि प्रशासन के सुझाव पर प्रधानमंत्री कार्यालय क्या निर्णय लेता है। बता दें कि प्रशासन ने पहले हरहुआ क्षेत्र के वाजिदपुर में सभा करने के लिए सुझाव दिया था। उस सुझाव को प्रधानमंत्री कार्यालय से यह कहते हुए खारिज कर दिया गया था कि किसी ऐसे स्थान पर जनसभा के लिए चयन किया जाए जहां पर पहले सभा न हुई हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.