Move to Jagran APP

वाराणसी में धर्मेंद्र प्रधान ने स्वच्छता अभियान का किया श्रीगणेश, सरदार पटेल की प्रतिमा से शुरुआत

सुबह से ही भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के साथ धर्मेंद्र प्रधान ने स्‍वच्‍छता अभियान की शुरुआत की है। कार्यक्रम की शुरुआत में सरदार वल्‍लभभाई पटेल की प्रतिमा को साफ करने के साथ उन्‍होंने स्‍वच्‍छता अभियान का श्रीगणेश किया।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sun, 05 Dec 2021 10:51 AM (IST)Updated: Sun, 05 Dec 2021 10:51 AM (IST)
वाराणसी में धर्मेंद्र प्रधान ने स्वच्छता अभियान का किया श्रीगणेश, सरदार पटेल की प्रतिमा से शुरुआत
भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के साथ धर्मेंद्र प्रधान ने स्‍वच्‍छता अभियान की शुरुआत की है।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। श्री काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के अवसर पर माह पर्यंत चलने वाले आयोजनों की व्यवस्था में लगे भाजपा कार्यकर्ताओं की शनिवार को पूरे दिन बैठक चली। वहीं दूसरी ओर जन जुड़ाव के लिए पांच से 12 दिसंबर तक अभियान, मलदहिया चौराहा पर सरदार पटेल प्रतिमा के समक्ष संकल्पों के साथ शुरूआत की गई। सुबह से ही भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के साथ धर्मेंद्र प्रधान ने स्‍वच्‍छता अभियान की शुरुआत की है। कार्यक्रम की शुरुआत में सरदार वल्‍लभभाई पटेल की प्रतिमा को साफ करने के साथ उन्‍होंने स्‍वच्‍छता अभियान का श्रीगणेश किया। 

loksabha election banner

श्रीकाशी विश्वनाथ धाम और कारिडोर का आगामी 13 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकार्पण करेंगे। इस अवसर पर मास पर्यंत पूरे जिले भर में विभिन्न प्रकार के आयोजन किए जा रहे हैं। प्रशासन के साथ ही भारतीय जनता पार्टी संगठन ने भी इन आयोजनों की कमान संभाल रखी है। जन जुड़ाव बढ़ाने के उद्देश्य से भाजपा की ओर से पांच दिसंबर को स्वच्छता अभियान शुरू किया जा रहा है। केंद्रीय मंत्री व प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान सुबह आठ बजे मलदहिया स्थित सरदार पटेल चौराहे पर इसका शुभारंभ किया। उनके साथ नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन व क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव भी मौजूद रहे।

स्वच्छता अभियान कार्यक्रम के प्रभारी वैभव कपूर ने बताया कि सरदार पटेल प्रतिमा से स्वच्छता के चार रूट तय किए गए थे। इसमें सरदार पटेल मूर्ति से सुभाष पार्क सिगरा तक कैंट विधानसभा, पटेल धर्मशाला तक उत्तरी विधानसभा और आजाद पार्क लहुराबीर तक दक्षिणी विधानसभा व भारतीय शिक्षा मंदिर तक महिला मोर्चा की ओर से स्वच्छता अभियान चलाया गया। इससे एक दिन पूर्व आयोजित कार्यक्रम में माह पर्यंत अलग-अलग आयोजन की जिम्मेदारी संभाले कार्यकर्ताओं के साथ सुबह से शाम तक सर्किट हाऊस में चली बैठक में प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा, भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव, अशोक चौरसिया, जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, महानगर अध्यक्ष विद्या सागर राय, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.