Move to Jagran APP

सांसद आदर्श गांव डोमरी के विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

सांसद आदर्श गांव डोमरी की विकास कार्यों की समीक्षा करने 31 दिसंबर को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के आने की सुगबुगाहट से जिला प्रशासन सक्रिय हो गया है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Sat, 28 Dec 2019 07:40 AM (IST)Updated: Sat, 28 Dec 2019 07:40 AM (IST)
सांसद आदर्श गांव डोमरी के विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
सांसद आदर्श गांव डोमरी के विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

वाराणसी, जेएनएन। सांसद आदर्श गांव डोमरी की विकास कार्यों की समीक्षा करने 31 दिसंबर को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के आने की सुगबुगाहट से जिला प्रशासन सक्रिय हो गया है। ये सक्रियता शुक्रवार को देखने को मिली। भाजपा जिलाध्यक्ष हंसलाल विश्वकर्मा सहित अन्य भाजपा नेता डोमरी पहुंचे। साथ ही पीडब्ल्यूडी के अधिकारी भी पहुंचे और गांव की सड़कों का जायजा लेकर उसे दुरुस्त करने का कार्य शुरू करवा दिया। बताया जा रहा है कि गांव में बने आधे-अधूरे हैलीपैड पर डिप्टी सीएम का हेलीकाप्टर उतरेगा। वहां से वे सड़क मार्ग से गांव में स्थित सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। इसके बाद गांव की गलियों में विकास की हकीकत से रूबरू होंगे। पंचायत भवन के समीप ग्रामीणों संग चौपाल लगाकर सरकार की उपलब्धियों बताएंगे। कार्यकर्ताओं के अनुसार डिप्टी सीएम बुथ अध्यक्ष के घर जाने के साथ एक निजी स्कूल के कार्यक्रम में भाग लेगें। ग्राम प्रधान छोटेलाल पटेल ने कहा कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के आने की सूचना मिली है। जर्जर सड़कों को दुरुस्त करने का काम चल रहा है।

loksabha election banner

चुनार भी जाएंगे केशव प्रसाद मौर्या

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के चुनार रामबाग आगमन के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने शुक्रवार की शाम पुलिस अधीक्षक डा. धर्मवीर ङ्क्षसह ने रामबाग स्थित सभास्थल का जायजा लिया। इसके साथ ही उन्होंने देशज दिवस कार्यक्रम के संयोजक व सुरभि शोध संस्थान के निदेशक सूर्यकांत जालान से कार्यक्रम की रूपरेखा के बारे में जानकारी ली। इसके साथ ही एसपी ने पार्किंग और यातायात की व्यवस्था पर विशेष जोर देते हुए कहा कि व्यवस्था ऐसी हो कि कहीं कोई परेशानी न हो।

रामबाग पहुंचते ही सबसे पहले एसपी ने निर्माणाधीन हैलीपैड को देखा। जहां उन्होंने अपने मातहतों को हैलीपैड की सुरक्षा व्यवस्था के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कोई भी चूक क्षम्य नहीं होगी। इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने सभास्थल का मुआयना किया। यहां पर उन्होंने मंच की तैयारियों के बारे में पूछा और सुरक्षा घेरे के संबंध में भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार व प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार मिश्रा को निर्देशित किया कि कार्यक्रम में आने वाले वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था पर वर्कआउट अवश्य कर लें। इसके साथ ही हाईवे पर यातायात के बारे में भी उन्होंने निर्देश दिए। इसके बाद सुरभि गेस्ट हाउस में एक संक्षिप्त बैठक कर कार्यक्रम आयोजक मंडल से जुड़े लोगों से भी कई मुद्दों पर जानकारी ली और दिशा-निर्देशित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.