Move to Jagran APP

मऊ के शिवनगर कालोनी में घर में बंद बक्से में मिला शव, घर के बाहरी दरवाजे पर लगा था ताला

मऊ नगर कोतवाली क्षेत्र के शिवनगर कालोनी में 65 वर्षीय रिटायर्ड अध्यापिका गीता पांडेय का शव सोमवार की दोपहर बंद बक्से में मिला। यह मामला तब उजागर हुआ जब लगातार उनका मोबाइल फ़ोन स्विच ऑफ बताता रहा। परेशान होकर उनकी बेटी ने पुलिस को सूचना दी।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Mon, 05 Jul 2021 10:40 PM (IST)Updated: Mon, 05 Jul 2021 10:40 PM (IST)
मऊ के शिवनगर कालोनी में घर में बंद बक्से में मिला शव, घर के बाहरी दरवाजे पर लगा था ताला
शिवनगर कालोनी में 65 वर्षीय रिटायर्ड अध्यापिका गीता पांडेय का शव सोमवार की दोपहर बंद बक्से में मिला ।

मऊ, जागरण संवाददाता। नगर कोतवाली क्षेत्र के शिवनगर कालोनी में 65 वर्षीय रिटायर्ड अध्यापिका गीता पांडेय का शव सोमवार की दोपहर बंद बक्से में मिला । यह मामला तब उजागर हुआ, जब लगातार उनका मोबाइल फ़ोन स्विच ऑफ बताता रहा। परेशान होकर उनकी बेटी ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गेट का ताला तोड़कर बक्से से शव को बरामद किया।

loksabha election banner

शिवनगर कालोनी में 2 वर्ष पूर्व रिटायर हुई अध्यापिका गीता पांडेय मकान बनाकर अकेली रहती थी। रोजाना उनकी बेटी से दिन में कई बार फोन पर बात होती थी। रविवार की सुबह उनकी बेटी से बात हुई। दोपहर बाद अचानक उनका मोबाइल फोन स्विच ऑफ आने लगा। देर रात तक बात नहीं होने पर उनकी बेटी कालोनी पहुंची तो घर के बाहर से ताला बंद पाया। उन्होंने ने अपनी मां की गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी। मौके पर जब कोतवाल पहुंचे और कमरे का ताला तोड़कर अंदर गए तो बक्से में उनका शव मिला। इसकी सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक सुशील घुले भी फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचे और छानबीन की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एसपी के अनुसार कमरे में चाय के कुछ कप मिले है। इससे लगता है कि हत्यारे वृद्धा से काफी परिचित थे।

वांछित अपराधी जिला बदर

जिलाधिकारी अमित सिंह बंसल ने सोमवार को गुंडा एक्ट में वांछित एक आरोपित को छह माह के लिए जिलाबदर कर दिया है। नगर कोतवाली के मछली मंडी सहादतपुरा निवासी देवेंद्र सिंह के विरुद्ध विभिन्न थानों में नौ आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। यह मनबढ़ किस्म का अपराधी है। यह लोगों को उकसाकर शांति भंग करने का प्रयास करता रहता है। इसके कृत्य से लोगो में भय है। विवादित भूमियों पर जबरदस्ती कब्जा कर उसे बेचना आदि कार्य में सक्रिय रूप से कार्यरत है। ऐसे में डीएम ने इसे तत्काल प्रभाव से जिलाबदर कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.