Move to Jagran APP

मऊ में भट्ठे के पास लटकता मिला गल्ला व्यवसायी का शव, परिजनों ने लगाया हत्‍या का आरोप

मऊ में थाना सरायलखंसी क्षेत्र के बढ़ुआगोदाम में रविवार की सुबह एक ईंट भट्ठे के पास 43 वर्षीय गल्ला व्यवसायी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में लटका हुआ मिला। पुलिस जांच में जुट गई है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Sun, 05 Jul 2020 02:02 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2020 02:02 PM (IST)
मऊ में भट्ठे के पास लटकता मिला गल्ला व्यवसायी का शव, परिजनों ने लगाया हत्‍या का आरोप
मऊ में भट्ठे के पास लटकता मिला गल्ला व्यवसायी का शव, परिजनों ने लगाया हत्‍या का आरोप

मऊ, जेएनएन। थाना सरायलखंसी क्षेत्र के बढ़ुआगोदाम में रविवार की सुबह एक ईंट भट्ठे के पास 43 वर्षीय गल्ला व्यवसायी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में लटका हुआ मिला। परिजन इसे हत्या करार दे रहे हैं। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। बढ़ुआगोदाम निवासी 43 वर्षीय रामनाथ गुप्ता उर्फ अस्पताली की माली हालत अच्छी नहीं थी। वह साइकिल से देहाती क्षेत्रों से फुटकर में गल्ला खरीद कर दुकानों पर थोक में बेचता था। शनिवार की सुबह भी अपने काम के लिए निकला तो देर रात तक नहीं लौटा। पत्नी-बच्चे इंतजार करते सो गए। रविवार की सुबह पता चला कि अस्पताली का शव बढ़ुआगोदाम चट्टी से थोड़ा आगे गाजीपुर की तरफ नेशनल हाइवे के किनारे स्थित एक ईंट भट्ठा के पास स्थित कटरैन में लटका हुआ है।

loksabha election banner

रुपयों के लेन-देन को लेकर एक व्यवसायी से हुआ था विवाद

यह खबर फैलते ही वहां भीड़ जुट गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कटरैन में पाइप से लटका शव  नीचे रखी चौकी से महज कुछ ही अंगुल ऊपर था। इस पर मृतक की पत्नी बिलमावती ने अस्पताली की हत्या कर शव लटका देने का आरोप लगाया। उनका कहना है कि गल्ला के कारोबार में 14 हजार रुपयों के लेन देन को लेकर एक व्यवसायी से रामनाथ का विवाद हुआ था, उसने जान से मारने की धमकी दी थी। बहरहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर पत्नी बिलमावती, बेटी सरोज (16), नेहा (12), सोनमर्ग (10) व बेटे श्रवण (14) की रो-रो कर हालत खराब है।

तीन स्थानों पर हुई मारपीट, मुकदमा दर्ज

घोसी कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र के चार स्थानों पर हुई मारपीट के बावत प्राथिमकी पंजीकृत किया है। नगर से सटे भटौली मलिक में करन को गांव के ही रूदल, अमरजीत एवं हंसराज ने गुरुवार की रात लगभग साढे नौ बजे मारपीट कर घायल करने के साथ ही जान से मारने की धमकी दिया। नगर अंतर्गत बड़ागांव के पकड़ी मोड़ पर आशुतोष वर्मा को बड़ागांव के भीम निषाद, सूरज एवं रोहित सहित अंकुर निषाद ने मारने पीटने के साथ ही जान से मारने की धमकी दिया। अमिला नगर के चौहान पुरा निवासी रामकृपाल की पत्नी संजू चौहान के खेत की मेड़ को गांव के ही मुन्ना एवं अरङ्क्षवद बार-बार तोड़ दे रहे थे। मना करने पर दोनों ने महिला को मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने तीनों मामलों में मुकदमा पंजीकृत किया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.