Move to Jagran APP

चलती ट्रेन से घाघरा नदी में गिरी युवती, वाराणसी से एसएससी की परीक्षा देकर लौट रही थी घर

परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा पल्लवी पांडेय गुरुवार की देर रात हादसे का शिकार हो गई। पल्लवी चलती ट्रेन से तुर्तीपार पुल के समीप घाघरा नदी में जा गिरी।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Fri, 05 Jul 2019 07:25 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2019 07:25 PM (IST)
चलती ट्रेन से घाघरा नदी में गिरी युवती, वाराणसी से एसएससी की परीक्षा देकर लौट रही थी घर
चलती ट्रेन से घाघरा नदी में गिरी युवती, वाराणसी से एसएससी की परीक्षा देकर लौट रही थी घर

बलिया,जेएनएन। वाराणसी से एसएससी की परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा पल्लवी पांडेय (19) गुरुवार की देर रात हादसे का शिकार हो गई। पल्लवी चलती ट्रेन से तुर्तीपार पुल के समीप घाघरा नदी में जा गिरी। इसकी भनक लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

loksabha election banner

     शुक्रवार को परिजनों संग उभांव थाना पुलिस देर शाम तक घाघरा नदी में युवती की तलाश में जुटी रही। इस हादसे से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। बिहार के गोपालगंज जिला अंतर्गत विजईपुर थाना के बंजरिया निवासी व शिक्षक जितेंद्र पांडेय अपनी पुत्री पल्लवी संग वाराणसी गए थे और गुरुवार को एसएससी परीक्षा दिलाकर कृषक एक्सप्रेस से वापस भटनी जंक्शन के लिए लौट रहे थे। कृषक एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन से दूसरे जनरल बोगी में पिता-पुत्री मूंगफली खाते हुए सफर काट रहे थे। इस बीच बिल्थरारोड रेलवे स्टेशन से ट्रेन के आगे बढ़ते ही पल्लवी ट्रेन की बोगी में शौचालय गई। तुर्तीपार के समीप घाघरा नदी पर बने रेल पुल से ट्रेन गुजरने के दौरान बाथरूम से निकल कर पल्लवी ट्रेन के गेट के पास पहुंच गई और कौतूहलवश बाहर का नजारा देख रही थी तभी असंतुलित होकर ट्रेन से नीचे गिर पड़ी।

    बोगी में सवार एक अन्य युवती व युवक ने पल्लवी के गिरने की सूचना ट्रेन से ही डायल 100 पुलिस को दी। इस बीच बोगी से पल्लवी के गिरने की घटना सुनकर साथ सफर कर रहे पिता जितेंद्र अचेत हो गए। शुक्रवार को परिजन सीधे उभांव थाना पहुंचे जहां उभांव इंस्पेक्टर योगेंद्र बहादुर सिंह के नेतृत्व में एसआई  राम सिंह यादव, विनोद यादव, बिरबल यादव संग हमराहियों ने तुर्तीपार रेल पुल के नीचे घाघरा नदी के तटवर्ती इलाकों में तुर्तीपार घाट के आसपास काफी दूर तक नदी में पल्लवी की तलाश की। देर शाम पुलिस ने नदी में जाल भी डलवाया किंतु युवती का न तो रेल पुल पर कोई सुराग हाथ लगा और न ही नदी में ही युवती का पता चल सका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.