Move to Jagran APP

मऊ में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर गाजीपुर में तैनात दंपती से नकदी सहित जेवर की लूट

आजमगढ़ अपनी रिश्तेदारी में जा रहे दंपति को असलहा सटाकर बदमाशों ने 7000 नकदी समेत तीन मोबाइल फोन और कान की बाली लूट ली। इतना ही नहीं जब मौके पर ग्रामीण पहुंचे तो बदमाशों ने असलहा लहरा कर जान से मारने तक की धमकी दी।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Tue, 29 Jun 2021 11:59 AM (IST)Updated: Tue, 29 Jun 2021 11:59 AM (IST)
मऊ में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर गाजीपुर में तैनात दंपती से नकदी सहित जेवर की लूट
मौके पर ग्रामीण पहुंचे तो बदमाशों ने असलहा लहरा कर जान से मारने तक की धमकी दी।

मऊ, जेएनएन। रानीपुर थाना अंतर्गत सादीपुर-पिरुवा गांव के बीच पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर दो बाइक सवार चार बेखौफ बदमाशों दुस्साहस का परिचय दिया। मंगलवार की सुबह नौ बजे आजमगढ़ अपनी रिश्तेदारी में जा रहे दंपति को असलहा सटाकर बदमाशों ने 7000 नकदी समेत तीन मोबाइल फोन और कान की बाली लूट ली। इतना ही नहीं जब मौके पर ग्रामीण पहुंचे तो बदमाशों ने असलहा लहरा कर जान से मारने तक की धमकी दी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है।

loksabha election banner

गाजीपुर जनपद के कूतूबपुर निवासी अछन हुशैन युसुफपुर मुहम्मदाबाद तहसील में राजस्व अमीन पर पर कार्यरत हैं। मंगलवार की सुबह वह अपनी पत्नी के साथ आजमगढ़ रिश्तेदारी के लिए निकले। वै जैसे ही लगभग नौ बजे सादीपुर-पिरुवा गांव के बीच पहुंचे कि चार बदमाशों ने असलहा लहरा कर उनका रास्ता रोक लिया। बाइक रुकते ही बदमाशों ने दंपती पर असलहा सटा दिया। बदमाशों ने पति-पत्नी के पास से सात हजार रुपये सहित तीन मोाबाइल फोन छीन लिए। इसके बाद बदमाशों ने महिला के कान का झुमका भी उतरवा लिया।

एक्सप्रेस-वे किनारे खेतों में काम कर रहे लोगों को कुछ अनहोनी की आशंका होने पर उधर पहुंचे तो बदमाशों ने उनपर असलहा तान दिया व गोली मारने की धमकी दी। ग्रामीण पीछे हट गए। इसके बाद बदमाश आराम से एक्सप्रेस-वे पर ही मुहम्मदाबाद गोहना की तरफ भाग निकले। ग्रामीणों ने सूचना पर सीओ मुहम्मदाबाद गोहना व रानीपुर एसओ पहुंचे और छानबीन में जुट गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.