Move to Jagran APP

मुंबई से भागकर जौनपुर पहुंचा कोरोना पाजिटिव, रिपोर्ट आने के पूर्व चकमा देकर शेल्टर होम से भागा

जौनपुर में एक और कोरोना पाजिटिव मुंबई से भागकर पहुंच गया है। सूचना आने के बाद जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Mon, 04 May 2020 09:20 AM (IST)Updated: Mon, 04 May 2020 02:55 PM (IST)
मुंबई से भागकर जौनपुर पहुंचा कोरोना पाजिटिव, रिपोर्ट आने के पूर्व चकमा देकर शेल्टर होम से भागा
मुंबई से भागकर जौनपुर पहुंचा कोरोना पाजिटिव, रिपोर्ट आने के पूर्व चकमा देकर शेल्टर होम से भागा

जौनपुर, जेएनएन। जनपद में एक और कोरोना पाजिटिव मुंबई से भागकर पहुंच गया है। सूचना आने के बाद जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई। आनन-फानन पकड़कर उपचार के लिए पंडित दीनदयाल उपाध्याय चिकित्सालय वाराणसी भेजा गया। इस संक्रमित चालक के साथ आए छह अन्य लोगों सहित संपर्क में आने वालों को चिन्हित किया जा रहा है। जिले में कोरोना पीडि़तों की संख्या बढ़कर अब नौ पहुंच गई है। इनमें पांच स्वस्थ हो चुके हैं।

loksabha election banner

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के समोपुर गांव निवासी युवक मुंबई में पिकअप चलाता है। वह तीन लोगों को वाहन पर बैठाकर वहां से भागकर अहमदाबाद आ गया। वहां से चार अन्य लोगों को भी बैठाकर जौनपुर के लिए चल दिया। रास्ते में सघन चेकिंग के दौरान एक मई को हरियाणा के पलवल पुलिस ने सभी को पकड़ पकड़कर क्वारंटाइन में रखा। संक्रमण के संदेह पर नमूना लेकर जांच के लिए भेजा गया। रिपोर्ट आने से पूर्व ही चकमा देकर भाग निकले और बचते-बचाते शनिवार की रात वाहन स्वामी के घर जंघई पहुंच गए। चालक रात में वहीं रुका। रविवार की सुबह मोटरसाइकिल से घर आया। इसी दौरान दोपहर को हरियाणा से जिला प्रशासन को सूचना मिली तो खलबली मच गई। जिलाधिकारी के निर्देश पर पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीमें जफराबाद क्षेत्र के समोपुर व सरायख्वाजा के समोपुर गांव में तलाश करने लगी। जानकारी होने पर संक्रमित को पकड़कर वाराणसी भेजा गया। जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि संक्रमित के परिवार इसके साथ आने वाले, वाहन स्वामी के परिवार सहित अन्य संपर्क में आने वालों को चिन्हित किया जा रहा है। सर्वे व सैनिटाइज के लिए टीमें लगा दी गई हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह भागकर आने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। कोई भी व्यक्ति इस समय अपने संगे-संबंधियों को कोरोना संक्रमित क्षेत्रों से न बुलाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.