This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Corona Infection in Ballia : फोन करें, कराएंगे टेस्ट, होगा दवा, बेड व ऑक्सीजन का इंतजाम

अधिकारियों के नंबर सार्वजनिक किए जाने के बाद लोग काल कर मदद मांग रहे हैं। एक काल पर मजिस्ट्रेट टेस्ट दवा बेड व ऑक्सीजन तक का इंतजाम कराएंगे। अधिकारियों के मोबाइल पर फिलहाल अधिकांश काल कोरोना टेस्ट को लेकर आ रही हैं।

Saurabh ChakravartyFri, 30 Apr 2021 12:32 PM (IST)
Corona Infection in Ballia : फोन करें, कराएंगे टेस्ट, होगा दवा, बेड व ऑक्सीजन का इंतजाम

बलिया, जेएनएन। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में जोनल व सेक्टर मजिस्ट्रेट की व्यवस्था कारगर साबित हो रही है। अधिकारियों के नंबर सार्वजनिक किए जाने के बाद लोग काल कर मदद मांग रहे हैं। एक काल पर मजिस्ट्रेट टेस्ट, दवा, बेड व ऑक्सीजन तक का इंतजाम कराएंगे। अधिकारियों के मोबाइल पर फिलहाल अधिकांश काल कोरोना टेस्ट को लेकर आ रही हैं।

हर व्यक्ति की समस्या व शंकाओं का किया जा रहा समाधान

जोनल मजिस्ट्रेट राजेश कुमार यादव ने बताया कि तीन दिन में कई लोग काल कर चुके हैं। उन्हें हर संभव मदद पहुंचाने का प्रयास किया गया। कई लोगों ने कोरोना टेस्ट कराने के बारे में पूछा तो उन्हें सीएचसी या पीएचसी जाने की सलाह दी गई। कुछ लोगों ने जांच किट उपलब्ध नहीं होने के बारे में बताया तो उन्हें दूसरे केंद्र के बारे में बताया गया। ऐसे ही अन्य लोगों की अलग-अलग समस्याओं व शंकाओं का समाधान करने की कोशिश की जा रही है।

-- 9454417955

कोरोना टेस्ट किट उपलब्ध नहीं होने पर कराई गई व्यवस्था

जोनल मजिस्ट्रेट अभय सिंह ने बताया कि महामारी से लड़ाई में पूरी ईमानदारी के साथ कार्य किया जा रहा है। संकट के दौर में किसी की मदद से बड़ा दूसरा कोई काम नहीं हो सकता है।सीएचसी व पीएचसी में लगभग दस बेड की व्यवस्था है। ऑक्सीजन भी उपलब्ध है। दो-तीन लोगों ने कोरोना टेस्ट कीट नहीं होने की बात बताई तो जिला मुख्यालय से व्यवस्था कराने का प्रयास किया गया। दवाओं की उपलब्धता के बारे में चिकित्सकों से लगातार बात की जा रही है।

--   9454417959

संकट के दौर में धैर्य से काम लेने की अपील

जोनल मजिस्ट्रेट प्रशांत कुमार नायक ने कहा कि यह संकट का समय है। कई लोग फोन पर अपनी परेशानी बता रहे हैं। उन्हें धैर्य से काम लेने की सलाह दी जा रही है। सामान्य मरीजों को सीएचसी व पीएचसी पर डाक्टरों से मशविरा लेने के लिए कहा जा रहा है। यदि किसी की हालत गंभीर है तो उसे एल वन व एल टू कोविड अस्पताल जाने को कहा जा रहा है। संक्रमण के दौर में सावधानी बरतने की सख्त जरूरत है। इससे सब सुरक्षित रहेंगे।

--  9454417958

 

Edited By: Saurabh Chakravarty

वाराणसी में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!