Move to Jagran APP

ठेकेदार प्रकरण में खुदकशी के लिए मजबूर करने वाले जेई और सहायक अभियंता गिरफ्तार

ठेकेदार अवधेश श्रीवास्तव के खुदकशी करने के मामले में कैंट पुलिस ने जेई मनोज सिंह और सहायक अभियंता आशुतोष सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Fri, 30 Aug 2019 10:47 PM (IST)Updated: Fri, 30 Aug 2019 10:53 PM (IST)
ठेकेदार प्रकरण में खुदकशी के लिए मजबूर करने वाले जेई और सहायक अभियंता गिरफ्तार
ठेकेदार प्रकरण में खुदकशी के लिए मजबूर करने वाले जेई और सहायक अभियंता गिरफ्तार

वाराणसी, जेएनएन। भ्रष्टाचार से आजिज आकर चीफ इंजीनियर पीडब्ल्यूडी के चेंबर में ठेकेदार अवधेश श्रीवास्तव के खुदकशी करने के मामले में कैंट पुलिस ने जेई मनोज सिंह और सहायक अभियंता आशुतोष सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। अवधेश श्रीवास्तव ने अपने सुसाइड नोट में इन दोनों पर कमीशन के लिए प्रताडि़त करने का आरोप लगाया था। कैंट पुलिस ने दोनों को गुरुवार को ही हिरासत में ले लिया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने साक्ष्य मिलने पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। शुक्रवार को पुलिस जेई और सहायक अभियंता को अदालत में पेश करेगी। इंस्पेक्टर कैंट अश्विनी चतुर्वेदी ने बताया कि मुकदमे में आरोपित अन्य की गिरफ्तारी भी शीघ्र ही होगी।

loksabha election banner

प्रभारी निरीक्षक कैंट ने बताया खुदकशी के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को भी आठ लोगों के बयान दर्ज कराए। पुलिस अवधेश श्रीवास्तव के घर भी गई थी उनकी पत्नी का बयान लेने। हालात को देखते हुए उनका बयान नहीं लिया गया। एक-दो दिन बाद उनकी स्थिति ठीक होने पर बयान लिया जाएगा।

मुख्य अभियंता समेत आठ पर दर्ज है मुकदमा 

अवधेश श्रीवास्तव की पत्नी प्रतिभा श्रीवास्तव की तहरीर पर मुख्य अभियंता अंबिका सिंह, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण (नाम नहीं), जेई मनोज कुमार सिंह, सहायक अभियंता आशुतोष सिंह, एसडी मिश्र और बिजली अभियंता दीपक श्रीवास्तव पर केस दर्ज है।

एडीजी से मिले ठेकेदार बोले, एसडी मिश्रा की गिरफ्तारी हो

विभागीय भ्रष्टाचार से आजिज आकर खुदकशी करने वाले अवधेश श्रीवास्तव के साथी ठेकेदार शुक्रवार शाम एडीजी जोन के यहां पहुंचे। एडीजी बृजभूषण को ठेकेदारों ने पत्रक देकर तत्काल सभी आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग रखी। ठेकेदारों ने सहायक अभियंता एसडी मिश्र को भ्रष्ट करार देते हुए तत्काल गिरफ्तार कराने की मांग की। ठेकेदारों ने एडीजी से कहा कि एसडी मिश्रा लगातार ठेकेदारों को रजिस्ट्रेशन रद करने की धमकी दे रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.