Move to Jagran APP

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पहुंचे वाराणसी, अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों संग की बैठक

बलिया के बाद वाराणसी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने जिले में कोविड-19 की स्थिति पर बैठक की।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sun, 26 Jul 2020 01:02 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jul 2020 05:52 PM (IST)
मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पहुंचे वाराणसी, अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों संग की बैठक
मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पहुंचे वाराणसी, अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों संग की बैठक

वाराणसी, जेएनएन। मुख्‍यमंंत्री योगी आदित्‍यनाथ रविवार दोपहर बाद कोविड संक्रमण सहित विकास कार्यों को लेकर बैठक करने वाराणसी पहुंचे। इस दौरान सुरक्षा कारणों से बीएचयू के सभी गेट अन्‍य लोगों के लिए बंद कर दिए गए। उनका हेलिकाप्‍टर रविवार दोपहर बाद 3:35 बजे बीएचयू कैंपस में पहुंचा। यहां से बैठक के लिए बीएचयू स्थित सेंट्रल ऑफिस रवाना हो गए। जहांं बैठक में सीएम ने शहर में विकास कार्यों को गति देने के लिए योजनाओं को जल्‍द धरातल में लाने का निर्देश देने के साथ ही कोरोना संक्रमण को लेकर अधिकारियों से जानकारी ली। वाराणसी मंडल के चंदौली व गाजीपुर आदि जिलों को लेकर भी सतर्कता बरतने की अधिकारियों से अपील की।

loksabha election banner

वाराणसी में सीएम के साथ बैठक में अनिल राजभर, रवींद्र जायसवाल, नीलकंठ तिवारी, अपराजिता सोनकर, मृदुला जायसवाल, मंडलायुक्‍त, जिलाधिकारी, नगर आयुक्‍त, मुख्‍य चिकित्‍साधिकारी, वीडीए उपाध्‍यक्ष, बीएचयू कुलपति, जिलाधिकारी चंदौली और गाजीपुर आदि शामिल हुए। इस दौरान जन प्रतिनिधियों से भी कोरोना संक्रमण काल में जनहित के लिए सक्रिय रहने की सीएम ने अपील की। शाम 5:50 बजे बैठक समाप्‍त होने के बाद सीएम लखनऊ के लिए रवाना हो गए।

बलिया पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कोविड-19 की स्थिति पर की बैठक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार की दोपहर 12.25 बजे बलिया जिले में पहुंचे। गोरखपुर से उड़ा उनका हेलीकाप्टर कैस्टरब्रिज स्कूल परिसर में बने हेलीपैड पर उतरा। इस दौरान स्कूल का मुख्य द्वार मीडियाकर्मियों के लिए बंद कर दिया गया। बैठक मेें विभिन्‍न विभागीय अधिकारियों की मौजूदगी में सीएम ने समीक्षा बैठक शुरू की तो कोरोना संक्रमण से लेकर बाढ़ पर तैयारियों पर उनका फोकस रहा। इसके बाद विभागीय अधिकारियों को आवश्‍यक दिशा निर्देश देकर वाराणसी में समीक्षा बैठक के लिए दोपहर बाद रवाना हो गए। 

हेलीपैड पर उतरने के बाद मुख्यमंत्री सीधे स्कूल परिसर के सभागार में चले गए, जहां कोविड-19 से जुड़ी समीक्षा बैठक आयोजित की गई है। यह बैठक पहले कलेक्ट्रेट के सभागार में होनी थी किंतु अफसरों ने अंतिम समय में स्थान परिवर्तित कर दिया। स्कूल परिसर का मुख्य द्वार पूरी तरह बंद होने के कारण मीडियाकर्मियों को मुख्यमंत्री की एक झलक भी नहीं मिल सकी। मुख्यमंत्री स्कूल परिसर में ही समीक्षा बैठक में भाग लेने के बाद वाराणसी में समीक्षा के लिए रवाना हो गए। समीक्षा बैठक करने के बाद सीएम ने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया और दोपहर 3.09 बजे हेलीकाप्टर से वाराणसी रवाना हो गए।

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन का विरोध कर रहे एनएसयूआई के नेता प्रशांत पांडेय, समाजवादी छात्रसभा के नेता प्रवीण सिंह व  धनजी यादव को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद सभी को सुखपुुरा थाने पर ले जाया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.