Move to Jagran APP

वाराणसी में किराना व्यवसायी की हत्या के बाद डिलीट कर दिए थे चैट, बेटी समेत तीनों गए जेल

तमाम कोशिशों के बावजूद कातिल कोई न कोई साक्ष्य छोड़ जाता है। ऐसा ही वाराणसी के रोहनिया के करनाडाड़ी में 29 जुलाई की रात हुई मिर्जामुराद के तमाचाबाद निवासी किराना व्यवसायी की हत्या के मामले में भी सामने आया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Wed, 04 Aug 2021 07:50 AM (IST)Updated: Wed, 04 Aug 2021 07:50 AM (IST)
वाराणसी में किराना व्यवसायी की हत्या के बाद डिलीट कर दिए थे चैट, बेटी समेत तीनों गए जेल
हत्या के बाद फोन बंद करना, चैटिंग डिलीट कर देना जैसी बातें पुलिस की जांच में देखने को मिलीं।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। तमाम कोशिशों के बावजूद कातिल कोई न कोई साक्ष्य छोड़ जाता है। ऐसा ही रोहनिया के करनाडाड़ी में 29 जुलाई की रात हुई मिर्जामुराद के तमाचाबाद निवासी किराना व्यवसायी की हत्या के मामले में भी सामने आया। हत्या के बाद फोन बंद करना, चैटिंग डिलीट कर देना जैसी बातें पुलिस की जांच में देखने को मिलीं। खास बात यह थी कि प्रेम प्रसंग के बारे में जानकारी के बावजूद परिवारीजन अनजान बने रहे और उन्होंने किराना व्यवसायी के भाई व उसके परिवार को ही नामजद कर दिया गया। खुद को फंसता देख नामजद आरोपित आगे आए और उन्होंने पुलिस का सहयोग किया। ग्रामीणों में भी जितने मुंह उतनी बातें होती रहीं। इन्हीं बिंदुओं पर पुलिस की छानबीन शुरू हुई तो पूरा मामला सामने आ गया।

loksabha election banner

बता दें कि प्रेम प्रसंग में बाधा बने किराना व्यवसायी की हत्या उनकी बेटी आंचल ने अपने प्रेमी जावेद व उसके दोस्त आकिब से मिलकर कराई थी। पुलिस ने तीनों को सोमवार को ही जेल भेज दिया। पुलिस के मुताबिक प्रेम प्रसंग का मामला नया नहीं था। एक साल पहले ही इस प्रेम प्रसंग का परिवारीजन को पता चल गया था, लेकिन किराना व्यवसायी की पत्नी ने सपने में भी नहीं सोचा था कि पिता - पुत्री के रिश्तों के ताने बाने को ही काट देगी। पिता के लाख मना करने के बावजूद उनकी बेटी शादी करने पर अड़ी रही।

इसी को लेकर बेटी ने प्रेमी के मिलकर खतरनाक साजिश रच डाली। एएसपी ग्रामीण नीरज पांडेय ने बताया कि पूरे मामले को उजागर करने में नामजद किए गए आरोपितों ने पूरा सहयोग किया। ग्रामीणों की कानाफूसी से जांच को बल मिला। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज ने तो असल हत्या आरोपितों तक पहुंचा दिया। बताया कि वारदात के बाद किराना व्यवसायी की बेटी व प्रेमी ने मोबाइल पर हुए चैट को डिलीट कर दिया था। इससे दोनों पर संदेह और भी गहरा गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.