Move to Jagran APP

BHU पुलिस चौकी के पास छीनी छात्रा के गले से चेन, छात्रा के साहस से एक आरोपी बाइक संग पकड़ाया

लंका थाने के बीएचयू पुलिस चौकी के पास मॉर्निंग वॉक पर निकली बीएड की छात्रा पूनम यादव का चेन छीनकर बाइक सवार लुटेरा भागने लगा। छात्रा पूनम यादव ने साहस का परिचय देते हुए शोर मचाने के साथ ही लुटेरों से भिड़ गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Mon, 05 Apr 2021 12:44 PM (IST)Updated: Mon, 05 Apr 2021 05:34 PM (IST)
BHU पुलिस चौकी के पास छीनी छात्रा के गले से चेन, छात्रा के साहस से एक आरोपी बाइक संग पकड़ाया
छात्रा साहस का परिचय देते हुए शोर मचाने के साथ ही लुटेरों से भिड़ गई।

वाराणसी, जेएनएन। लंका थाने के बीएचयू पुलिस चौकी के पास मॉर्निंग वॉक पर निकली बीएड की छात्रा पूनम यादव का चेन छीनकर बाइक सवार लुटेरा भागने लगा। छात्रा पूनम यादव ने साहस का परिचय देते हुए शोर मचाने के साथ ही लुटेरों से भिड़ गई। अपने को फंसते देखकर दोनों लुटेरे रविदास मंदिर से होकर लौटूवीर की तरफ भागने लगे।छात्रा शोर मचाते हुए बाइक सवारों के पीछे दौड़ रही थी।

loksabha election banner

इसी दौरान लौटूवीर की तरफ से गश्त कर लौट रहे फैंटम दस्ते के पुलिस कर्मियों ने बाइक सवार एक युवक को हिरासत में ले लिया जबकि दूसरा युवक चेन लेकर फरार हो गया। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि पकड़ा गया युवक हड़िया प्रयागराज का रहने वाला है और मलहिया शीतला माता मंदिर के पास किराये पर रहता है। मामले की जानकारी पर मौके पर पहुंचे बीएचयू चौकी के एसआई दुर्गा यादव ने बताया  कि हिरासत में लिए गए युवक के कब्जे से चेन नहीं मिला। वह अपना नाम पता गलत बता रहा है। इस मामले में अभी पीड़िता की तरफ से तहरीर या शिकायत पत्र नहीं दिया गया है।

सीरगोवर्धनपुर के रहने वाले छविनाथ यादव की बेटी पूनम यादव की शादी हो चुकी है लेकिन वह काफी समय से अपने पिता के घर रहकर निजी कालेज से बीएड कर रही है। गत शनिवार को भी मंडुआडीह थाना क्षेत्र के मीरा नगर कालोनी मोड़ पर  बदमाश पूजा सामग्री लेने के लिए निकली महिला के गले से चेन छीनकर भाग गए थे।

मीरा नगर कालोनी चितईपुर में सियाकांत पांडेय घर बनवाकर रहते है। उनकी पत्नी सुमन पांडेय घर से पूजा सामग्री लेने निकली थी। वह जैसे ही हीरा नगर मोड़ पर पहुची ही थी कि पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आये और झपट्टा मारकर चेन छीन कर भागने लगे। शोर सुनकर आसपास के लोग जुट गए। सुमन पांडेय ने 112 नम्बर पर सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुचकर आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर खानापूर्ति कर चली गई।सुमन के अनुसार चेन की कीमत डेढ़ लाख बताई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.