Move to Jagran APP

जौनपुर में छानबीन के सिलसिले में फिर पहुंची सीबीआइ टीम, पुलिस हिरासत में कृष्ण कुमार की मौत का मामला

पुलिस हिरासत में कृष्ण कुमार यादव उर्फ पुजारी की माैत की छानबीन कर रही सीबीआइ टीम शनिवार को फिर पुजारी के गांव पहुंची। इस दौरान चकमिर्जापुर के आसपास के गांवों व होटल के बंद कमरे में पुजारी के साथियों से गहन पूछताछ कर घटना से जुड़े साक्ष्य एकत्रित किया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Sat, 02 Oct 2021 08:44 PM (IST)Updated: Sat, 02 Oct 2021 08:44 PM (IST)
जौनपुर में छानबीन के सिलसिले में फिर पहुंची सीबीआइ टीम, पुलिस हिरासत में कृष्ण कुमार की मौत का मामला
पुलिस हिरासत में कृष्ण कुमार यादव की माैत की छानबीन कर रही सीबीआइ टीम शनिवार को फिर गांव पहुंची।

जागरण संवाददाता, जौनपुर। पुलिस हिरासत में कृष्ण कुमार यादव उर्फ पुजारी की माैत की छानबीन कर रही सीबीआइ टीम शनिवार को फिर पुजारी के गांव पहुंची। इस दौरान चकमिर्जापुर के आसपास के गांवों व होटल के बंद कमरे में पुजारी के साथियों से गहन पूछताछ कर घटना से जुड़े साक्ष्य एकत्रित किया। इसके पूर्व लगभग दस पूर्व भी टीम पहुंचकर पूछताछ की थी। टीम ने चकमिर्जापुर के पड़ोस के गांव सीहीपुर, चकमाहन, कंधरपुर, सरायरैचंद व नईगंज में जाकर उन लोगों से गहन पूछताछ की जो कृष्ण कुमार उर्फ पुजारी यादव को पुलिस के हिरासत में लिए जाने के प्रत्यक्षदर्शी थे या फिर उसके साथ जिन अन्य लोगों को उठाया था।

loksabha election banner

सभी के घर जाकर और कुछ को शहर के एक होटल में ले जाकर पूछताछ किया। बता दें, इसके पूर्व टीम ने पुजारी के घर जाकर उसके स्वजन से पूछा कि घटना के दिन पुलिस वालों ने कितने युवकों को उठाया था। उनमें से किसे जेल भेजा और किसे छोड़ दिया। मालूम हो कि गत 11 फरवरी को पुलिस हिरासत में पुजारी की मौत हो गई थी। बक्शा थाना पुलिस ने 10 फरवरी को पुजारी के अलावा विभिन्न गांवों से चार युवकों को उठाया था। इनमें से दो का शांति भंग जबकि दो का लूट के आरोप में चालान किया था। उच्च न्यायालय के आदेश पर प्रकरण की सीबीआइ जांच हो रही है।

हिंयुवा नेता को मिली फोन पर धमकी, पुलिस को दी तहरीर

रामपुर के पूर्व प्रधान व राष्ट्रीय हिंदू युवा वाहिनी की गोरक्षा इकाई मुफ्तीगंज ब्लाक अध्यक्ष अशोक राय को फोन पर जान से मार डालने की धमकी दी गई है। इसकी जानकारी होते ही दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने थाने पर पहुंचकर कार्रवाई की मांग करते हुए शनिवार को पुलिस को तहरीर दी। तहरीर में आरोप लगाया गया है कि गांव के ही एक परिवार से जमीन संबंधी विवाद कई दिनों से चल रहा है। धमकी देने वाला व्यक्ति आपराधिक प्रवृत्ति का है। थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर संतोष पाठक ने कहा कि मामला पट्टीदारों के बीच विवाद का है। जान से मारने की धमकी देने जैसी कोई बात नहीं है। छानबीन कर उचित कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.