Move to Jagran APP

रविदास जयंती पर सोशल मीडिया बना सियासी अखाडा, बसपा सुप्रीमो ने साधा प्रियंका गांधी पर निशाना

बसपा सुप्रीमो मायावती ने इस मौके पर ट्वीट बम फोडकर कांग्रेस पर निशाना साधा।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sun, 09 Feb 2020 06:03 PM (IST)Updated: Sun, 09 Feb 2020 06:13 PM (IST)
रविदास जयंती पर सोशल मीडिया बना सियासी अखाडा, बसपा सुप्रीमो ने साधा प्रियंका गांधी पर निशाना
रविदास जयंती पर सोशल मीडिया बना सियासी अखाडा, बसपा सुप्रीमो ने साधा प्रियंका गांधी पर निशाना

वाराणसी, जेएनएन। संत रविदास जयंती पर्व के मौके पर काशी में रैदासियाें का जमावड़ा रविवार को रहा तो सियासी दलों के नेताओं ने भी मंदिर में दर्शन पूजन कर संत को नमन किया। रविवार को सीर गोवर्धन वीवीआइपी उस समय नजर आया जब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी दोपहर बाद दर्शन पूजन करने पहुंचीं। इसके बाद भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर और भाजपा के नेताओं ने भी मंदिर में दर्शन पूजन किया। दिन भर सोशल मीडिया में सीर गोवर्धन में नेताओं का दौरा ही चर्चा में बना रहा। दूसरी ओर बसपा सुप्रीमो मायावती ने इस मौके पर ट्वीट बम फोडकर कांग्रेस पर निशाना साधा।  

loksabha election banner

बसपा सुप्रीमो मायावती ने लिखा कि - 'कांग्रेस, भाजपा व अन्य पार्टियां यहां उत्तर प्रदेश में अपनी सरकार के चलते सन्त गुरु रविदास जी को कभी भी मान-सम्मान नहीं देती है लेकिन सत्ता से बाहर होने पर फिर ये अपने स्वार्थ में इनके मन्दिरों/स्थलों आदि में जाकर किस्म-किस्म की नाटकबाजी जरूर करती है। इनसे सर्तक रहे। जबकि यहां बीएसपी ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जिसने अपनी सरकार के समय में, इनको विभिन्न स्तर पर, पूरा-पूरा मान-सम्मान दिया है। जिसे भी अब विरोधी पार्टियाँ एक-एक करके खत्म करने में लगी है। जो अति निन्दनीय है।'

राजस्‍थान और मध्‍य प्रदेश में कांग्रेस को सरकार बनाने के लिए समर्थन देने के बाद रविवार को सोशल मीडिया पर प्रियंका गांधी का बिना नाम लिए किया गया बसपा सुप्रीमो का कटाक्ष काफी चर्चा में रहा। ट्वीट को लेकर दिन भर समर्थक एक दूसरे से भिडते नजर आए। एक दिन पूर्व ही कांग्रेस कार्यकर्ता ने अखिलेश यादव के खिलाफ अाजमगढ़ में पोस्‍टर जारी कर विपक्षी एकता के दावों की हवा निकाल दी। वहीं रविवार को मायावती का सियासी ट्वीट दिन भर चर्चा में रहा और समर्थकों की भिडंत भी काफी चर्चा में बनी रही। उत्‍तर प्रदेश में विपक्षी एकता के दावों के बीच सपा- बसपा और कांग्रेस के नेताओं का यह आपसी टकराव भी आभासी दुनिया में चर्चा का केंद्र रविवार को बना रहा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.