Move to Jagran APP

आजमगढ़ में बसपा नेता की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या, दो बाइक सवार चार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

आजमगढ़ के मेंहनगर थाना क्षेत्र के खुंदनपुर गांव के समीप सोमवार की देर शाम दो बाइकों पर सवार चार सशस्त्र बदमाशों ने बसपा नेता की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी। सरेशाम हुई हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। एसपी ने घटना का कारण पुरानी अदावत बताई है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Mon, 15 Feb 2021 09:27 PM (IST)Updated: Mon, 15 Feb 2021 09:27 PM (IST)
आजमगढ़ में बसपा नेता की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या, दो बाइक सवार चार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम
आजमगढ़ के मेंहनगर में बसपा नेता की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी।

आजमगढ़, जेएनएन। मेंहनगर थाना क्षेत्र के खुंदनपुर गांव के समीप सोमवार की देर शाम दो बाइकों पर सवार चार सशस्त्र बदमाशों ने बसपा नेता की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी। सरेशाम हुई हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर एसपी सुधीर सिंह, सीओ लालगंज मनोज रघुवंशी समेत कई थाने की फोर्स पहुंच गई। एसपी ने घटना का कारण पुरानी अदावत बताई है।

loksabha election banner

मेंहनगर थाना क्षेत्र के खुंदनपुर गांव निवासी कलामुद्दीन (63) पुत्र जलालुद्दीन बसपा के नेता थे। वे बसपा के टिकट पर दो बार निजामाबाद क्षेत्र से विधानसभा का भी चुनाव लड़ चुके थे। गांव के पूर्व प्रधान भी थे। लखनऊ में रहकर प्रापर्टी डीलिंग का काम भी करते थे। सोमवार की देर शाम लगभग साढ़े छह बजे बाजार से स्कार्पियो पर सवार होकर घर जा रहे थे। कार में परिवार के अन्य लोग भी  थे। कार गांव के समीप पहुंची थी कि दो बाइक सवार चार सशस्त्र बदमाशों ने उन्हें लक्ष्य कर ताबड़तोड़ गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर असलहा लहराते हुए भाग गए। कलामुद्दीन के पेट में चार गोली लगने से वे गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें घायलावस्था में स्वजन लालगंज सीएचसी से लेकर गए। वहां से डाक्टर ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। स्वजन वाराणसी लेकर पहुंचे तो डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

कलामुद्दीन के खिलाफ हत्या समेत दर्ज थे कई मुकदमे

आजमगढ़ : मेंहनगर थाना क्षेत्र के खुंदनपुर गांव निवासी कलामुद्दीन की गांव के अलावा अन्य लोगों से भी आपसी अदावत चल रही थी। इसको लेकर पूर्व में भी कई हत्याएं हो चुकी हैं। गांव के ही कामरान की पूर्व में हुई हत्या के भी वे मुख्य आरोपित थे। एसपी सुधीर सिंह ने बताया कि कलामुद्दीन की कुछ लोगों से पुरानी रंजिश चल रही थी। उनके खिलाफ हत्या के दो व गैंगस्टर समेत कई मामलों में मुकदमे दर्ज थे। हत्या के मुकदमे में वे दो बार जेल भी जा चुके थे। कलालुद्दीन खान के पांच पुत्र व तीन भाई हैं। एक पुत्र लखनऊ में व एक दुबई रहता है। एक दिन पूर्व वे लखनऊ से अपने गांव आए हुए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.