Move to Jagran APP

आजादी के अमृत महोत्सव पर बीएसएनएल दे रहा है 75 दिन की अतिरिक्त वैधता, 31 जनवरी तक रहेगी योजना

बीएसएनएल का प्‍लान सबसे सस्‍ता और किफायती माना जा रहा है। इस लिहाज से बाजार में उपलब्‍ध बजट वाले प्‍लान को देखते हुए बीएसएनएल की दरें और नेट पैक के साथ वैधता अवधि वाले प्‍लान की वजह से यह आफर काफी लोकप्रिय होने की उम्‍मीद जताई जा रही है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 02:10 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 02:10 PM (IST)
आजादी के अमृत महोत्सव पर बीएसएनएल दे रहा है 75 दिन की अतिरिक्त वैधता, 31 जनवरी तक रहेगी योजना
बीएसएनएल की ओर से यह आफर काफी लोकप्रिय होने की उम्‍मीद जताई जा रही है।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। 75 वें स्वतंत्रता दिवस देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। इस क्रम में बीएसएनएल (भारत संचार निगम लिमिटेड) ने गणतंत्र दिवस के उत्सव पर अपने उपभोक्ताओं के लिए प्लान वाउचर लांच किया है। पीवी 2399 के कूपन पर उपभोक्ताओं को अब 365 दिनों की जगह 440 दिन की वैधता मिलेगी। बीएसएनएल का प्‍लान इस समय सबसे सस्‍ता और किफायती माना जा रहा है। इस लिहाज से बाजार में उपलब्‍ध बजट वाले प्‍लान को देखते हुए बीएसएनएल की दरें और नेट पैक के साथ वैधता अवधि वाले प्‍लान की वजह से यह आफर काफी लोकप्रिय होने की उम्‍मीद जताई जा रही है। 

loksabha election banner

इस प्लान में उपभोक्ताओं को तीन जीबी डेटा भी प्रतिदिन मिलेगा, साथ ही अनलिमिटेड कालिंग की भी सुविधा मिलेगी। आजादी के अमृत महोत्सव पर बीएसएनएल अपने उपभोक्ताओं को 75 दिन का एक्स्ट्रा वैधता दे रहा है। यह आफर 31 जनवरी तक के लिए है। बीएसएनएल के जनसंपर्क अधिकारी अभिषेक कुमार सिंह ने बताया कि जहां कई निजी कंपनियों ने अपने रिचार्ज का दाम कई गुना बढ़ा दिया है वहीं बीएसएनएल ने अपने रिचार्ज पैक में कोई भी वृद्धि नहीं किया है। 2399 के रिचार्ज पैक में पहले एक साल का प्लान था। इसमें फ्री इंटरनेट भी था। इसमें कालिंग व डेटा भी उपभोक्ताओं को मिलता था। अब उसी पैक में उपभोक्ताओं को 440 दिनों तक सेवा मिलेगी।

इसमें अनलिमिटेड कालिंग के साथ ही तीन जीबी डेटा, प्रतिदिन सौ एसएमएस भी मिलेगा। बीएसएनएल अपने उपभोक्ताओं को 75 दिन की अलग से सेवा दे रहा है। यह आफर उपभोक्ताओं के लिए बहुत ही फायदेमंद है। इससे पहले नए वर्ष 2022 पर कंपनी ने अपने उपभोक्ताओं को 90 दिन की अतिरिक्त वैद्यता का आफर दिया था। वह योजना 15 जनवरी तक के लिए ही मान्य थी। उसकी सफलता के बाद अब गणतंत्र दिवस के उत्सव पर इस योजना को लांच किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.