Move to Jagran APP

वाराणसी के रेशम कटरा में चोरी के शक में साले को पीट-पीटकर मार डाला, एफआइआर दर्ज पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

चाराणसी के रेशम कटरा इलाके के आभूषण व्यापारी ने 300 ग्राम सोना चुराने के आरोप में शनिवार की रात अपने रिश्तेदार साले को पीट-पीट कर मार डाला। प्रकरण को लेकर परिजन चौक थाने में आरोपी करीम और उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ हत्या सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज कराया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Sun, 12 Sep 2021 01:19 PM (IST)Updated: Sun, 12 Sep 2021 01:19 PM (IST)
वाराणसी के रेशम कटरा में चोरी के शक में साले को पीट-पीटकर मार डाला, एफआइआर दर्ज पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश
वाराणसी के ओंकालेश्वर निवासी अशरफ अली का बेटा सलमान (19) की पीटकर हत्‍या कर दी गई।

जागरण संवाददाता वाराणसी। चौक क्षेत्र के रेशम कटरा इलाके के आभूषण व्यापारी ने 300 ग्राम सोना चुराने के आरोप में शनिवार की रात अपने रिश्तेदार साले को पीट-पीट कर मार डाला। प्रकरण को लेकर परिजन चौक थाने में आरोपी करीम और उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ हत्या सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज कराया। चौक थाने की पुलिस आरोपी करीम और उसके साथियों की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

मिली जानकारी के मुताबिक ओंकालेश्वर निवासी अशरफ अली का बेटा सलमान (19) अपने बहनोई के ममेरे भाई करीम की रेशमकटरा स्थित आभूषण की दुकान में डेढ़ साल से काम करता था। करीम का आरोप है कि शनिवार को सलमान ने उसकी दुकान से 300 ग्राम सोना चुरा लिया। इसे लेकर देर रात में करीम और उसके साथियों ने सलमान की बुरी तरह से पिटाई की और सोना देने को कहा।

मारपीट के दौरान सलमान की हालत बिगड़ गई तो उसे आनन-फानन कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल ले जाया गया। सलमान की हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने उसे बीएचयू अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद करीम और उसके साथी सलमान का शव उसके घर पर छोड़ कर भाग निकले।सलमान की मौत के बाद उसके परिजन कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए शव की अंत्येष्टि करने जा रहे थे। पर लोगों ने समझाया कि पुलिस को सूचना दिए बगैर यदि शव की अंत्येष्टि कर दी जाएगी तो करीम अपना सोना वापस मांगेगा, तब कहां से दोगे। इस पर परिजन शनिवार की देर रात चौक थाने पहुंचे। सलमान के पिता अशरफ ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की तो चौक इंस्पेक्टर ने मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया। चौक थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार तिवारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर हत्या सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है। युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। नामजद आरोपी करीम की तलाश के लिए पुलिस की दो टीम लगाई गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.