Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर जाते वक्‍त गाजीपुर के बहलोलपुर में पेड़ से टकराई बोलेरो, दो की मौत और नौ लोग घायल

सुहवल थाना क्षेत्र के बहलोलपुर स्थित महुआ बाबा के पास मजदूरों से भरी बेलोरो के पेड़ से टकराने के कारण नसीम (42) व उमेश महतो (45) निवासी मुजफ्फरपुर की मौत हो गई। वहीं बोलेरो में सवार नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By saurabh chakravartiEdited By: Published: Mon, 16 Nov 2020 12:08 PM (IST)Updated: Mon, 16 Nov 2020 01:29 PM (IST)
मुजफ्फरपुर जाते वक्‍त गाजीपुर के बहलोलपुर में पेड़ से टकराई बोलेरो, दो की मौत और नौ लोग घायल
मुजफ्फरपुर जाते वक्‍त गाजीपुर के बहलोलपुर में पेड़ से टकराई बोलेरो

गाजीपुर, जेएनएन। सुहवल थाना क्षेत्र के बहलोलपुर गांव में गाजीपुर-जमानियां मार्ग पर स्थित महुआ बाबा मंदिर मोड़ पर सोमवार की भोर तेज रफ्तार बोलेरो सूखे पेड़ से टकरा गई। इसमें मुजफ्फरपुर निवासी नसीम (36) व उमेश महतो (44) की मौत हो गई। वहीं नौ लोग घायल हो गए, जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेते हुए घटना की जानकारी मृतकों और घायलों के परिजनों को दी।

loksabha election banner

जमानियां की तरफ से 11 मजदूरों को लेकर एक बोलेरो गाजीपुर की तरफ जा रही थी। इसी दौरान करीब ढाई बजे बहलोपुर गांव में सड़क किनारे स्थित महुआ बाबा मंदिर मोड़ पर सड़क किनारे खड़े विशालकाय सूखे पेड़ से अनियंत्रित होकर टकरा गई। इस दुर्घटना में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल होकर चीख-पुकार करने लगे। चीख-पुकार सुन आसपास के ग्रामीण मौके की तरफ दौड़ पड़े। पुलिस को सूचना देने के साथ ही वाहन में फंसे घायलों को आनन-फानन बाहर निकाला। कुछ ही देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सूचना पर कई एम्बुलेंस भी वहां पहुंच गए।

घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां मुजफ्फरपुर निवासी उमेश महतो (44) और नसीम (36) की मौत हो गई। वहीं रामजीत शाहनी (52), हीरो शाहनी (42), किशन कुमार (21), रंजीत कुमार (34), जितेन्द्र कुमार (35), संजय गुप्ता (35), हीरालाल (41), रामित शाहनी (34), चालक अभिनव मिश्रा (38) गंम्भीर रूप से घायल हो गए। सभी मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं। सुहवल प्रभारी निरीक्षक बिंद कुमार ने बताया कि शवो को कब्जे में ले लिया गया है। मृतकों के साथ ही घायलों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। उधर घटनास्थल के आसपास के लोगों का कहना था कि यह सूखा पेड़ काल के रूप में खड़ा है। अभी तक इस पेड़ से करीब बीस वाहन टकरा चुके है, जिसमें कई लोगों को जान गंवानी पड़ी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.