Move to Jagran APP

Road Accident in Azamgarh : आजमगढ़ में बाइकें भिड़ी, हादसे में दंपती समेत चार लोग गंभीर

Road Accident in Azamgarh घायलों को एंबुलेंस 108 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। डाक्टरों ने हादसे में घायल महिला और मासूम की हालत गंभीर बताई है। वहीं हादसे की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Wed, 08 Sep 2021 12:48 PM (IST)Updated: Wed, 08 Sep 2021 12:48 PM (IST)
Road Accident in Azamgarh : आजमगढ़ में बाइकें भिड़ी, हादसे में दंपती समेत चार लोग गंभीर
मंगलवार की रात दो बाइकों की भिड़ंत में दंपती समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

जागरण संवाददाता, आजमगढ़। जिले के अलग-अलग स्थानों पर मंगलवार की रात दो बाइकों की भिड़ंत में दंपती समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाकाई लोगों की मदद से घायलों को एंबुलेंस 108 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। डाक्टरों ने हादसे में घायल महिला और मासूम की हालत गंभीर बताई है। वहीं हादसे की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। 

loksabha election banner

आंबेडकर नगर जिले के जहांगीरगंज थाना अंतर्गत फतेहपुर खासगांव निवासी राजबहादुर पुत्र त्रिवेणी अपनी पत्नी संजू देवी और छह वर्षीय पुत्री आयुषी के साथ जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के मखदुमपुर स्थित अपने मामा नवमी के घर गए हुए थे। वहां से बाइक से सभी अपने घर लौट रहे थे। रास्ते में मदनापुर के पास सामने से आ रही दूसरी बाइक के सवार से जबरदस्त टक्कर हो गई। तेज आवाज के साथ हुए हादसे को सुनकर इलाकाई लोग मौके की ओर दौड़ पड़े। हादसे की सूचना इलाकाई पुलिस को देते हुए घायल हुए तीनों लोगों को आनन- फानन एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया। जहां पर सभी की हालत चिंताजनक बनी होने की वजह से उनको गहन चिकित्‍सा निगरानी में रखा गया है। 

उधर, निजामाबाद थाना क्षेत्र के मनझाारी बाजार में हुए एक अन्य हादसे में कादीपुर गांव निवासी हरी लाल पुत्र ढोडा गंभीर रूप से घायल हो गए। स्वजन के मुताबिक हरीलाल प्रतिदिन की तरह रात को बाजार से सब्जी लेकर पैदल ही घर लौट रहे थे। उन्हें पीछे से आ रही तेज रफ़्तार बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह छिटककर दूर जा गिरे। उन्हें सिर एवं शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोटें आईं हैं। उन्हें आसपास के लोगों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। आपात काल के चिकित्सक ने उनकी हालात फिलहाल खतरे से बाहर बताई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.