Move to Jagran APP

रोडवेज बस के धक्के से बाइक सवार मामा-भांजे की की मौत, बलिया-रसड़ा मुख्य मार्ग पर रामगढ़ के पास हुई घटना

बलिया के फेफना थाना क्षेत्र के रामगढ़ में अनियंत्रित रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार आजमगढ़ के अतौलिया थाना क्षेत्र के करोही निवासी 40 वर्षीय कृष्ण मुरारी तिवारी और उनका भांजा आंबेडकर नगर के सहजना निवासी 20 वर्षीय कुलदीप मिश्र की मौत हो गयी।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Sun, 12 Sep 2021 01:27 PM (IST)Updated: Sun, 12 Sep 2021 01:27 PM (IST)
रोडवेज बस के धक्के से बाइक सवार मामा-भांजे की की मौत, बलिया-रसड़ा मुख्य मार्ग पर रामगढ़ के पास हुई घटना
रोडवेज बस के धक्के से बाइक सवार मामा-भांजे की की मौत हो गई है।

जागरण संवाददाता, बलिया। फेफना थाना क्षेत्र के रामगढ़ में शनिवार की देर रात अनियंत्रित रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार आजमगढ़ के अतौलिया थाना क्षेत्र के करोही निवासी 40 वर्षीय कृष्ण मुरारी तिवारी और उनका भांजा आंबेडकर नगर के सहजना निवासी 20 वर्षीय कुलदीप मिश्र की मौत हो गयी। इससे दोनों के स्वजनों में कोहराम मच गया। दोनों एक मसाला कंपनी में सेल्समैन का काम करते थे। पुलिस ने बस व क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में ले लिया है।आजमगढ़ से दोनों कंपनी के आर्डर के लिये बाइक से बलिया की तरफ आ रहे थे। बलिया-रसड़ा मुख्य मार्ग पर रामगढ़ के पास आंबेडकर नगर डिपो की बस अचानक अनियंत्रित हो गयी। वह पिकअप में धक्का मारने के बाद बाइक सवारों को अपनी चपेट में लिया। बाइक सवार दोनों युवक सड़क पर गिरकर खून से लथपथ होकर छटपटाने लगे। वाहनों की टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गये। इसी बीच चालक बस को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। बस से उतर कर यात्री भी इधर-उधर खिसक गये। लोगों ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया। चिकित्सकों ने जांच के बाद मामा व भांजे को मृत घोषित कर दिया। एसएचओ संजय त्रिपाठी तत्काल मौके पर पहुंच गये। उन्होंने बस व क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में ले लिया। साथ ही मृतकों के पाकेट से मिले मोबाइल नंबरों से उसके स्वजनों को सूचना दी गई। मृतक के भाई अभिमन्यु तिवारी रात में ही पहुंच गये। घटना की तहरीर उन्होंने थाने में दे दी है। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

चालक को आई झपकी, डिवाइडर से टकराई बस : रसड़ा नगर के आजाद चौराहा (हिताकापुरा) पर शनिवार को तड़के यात्रियों को लेकर आ रही प्राइवेट लग्जरी बस के चालक को झपकी आ गई, इसके चलते बस डिवाइडर से टकरा गई। उसमें सवार कई यात्रियों को हल्की चोटेें आईं। उन्हें अस्पताल में दवा कराकर पुलिस ने घर भेजवाया। बस के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है।प्रतिदिन वाराणसी से बलिया तक निजी लग्जरी बस चलती है। वह दिन में जाती है और तड़के वापस आती है। शनिवार को तड़के करीब तीन बजे बस सवारियों को लेकर आ रही थी। आजाद चौराहे के पास चालक को झपकी आ गयी, इससे बस अनियंत्रित होकर डिवाडर में जाकर घुस गयी। आवाज सुनकर आसपास के लोग भी पहुंच गये। सवारियों को उसमें से बाहर निकाला गया। कुछ यात्रियों को हल्की चोटें आयी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.