Move to Jagran APP

वाराणसी में पिकअप के धक्के से बाइक सवार चचेरे भाइयों की मौत, चार घंटे तक चला चक्‍काजाम

मिर्जामुराद क्षेत्र के पुरुषोत्तमपुर (मिल्कीपुर) गांव के पास शनिवार को प्रातः करीब सात बजे तेज रफ्तार पिकअप के धक्के से बाइक सवार संदीप बिंद (20 वर्ष) व अजय बिंद (22 वर्ष) नामक चचेरे भाइयों की मौत हो गई। दोनों बारात में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sat, 24 Apr 2021 12:44 PM (IST)Updated: Sat, 24 Apr 2021 12:44 PM (IST)
वाराणसी में पिकअप के धक्के से बाइक सवार चचेरे भाइयों की मौत, चार घंटे तक चला चक्‍काजाम
पिकअप के धक्के से बाइक सवार संदीप बिंद व अजय बिंद नामक चचेरे भाइयों की मौत हो गई।

वाराणसी, जेएनएन। मिर्जामुराद क्षेत्र के पुरुषोत्तमपुर (मिल्कीपुर) गांव के पास शनिवार को प्रातः करीब सात बजे तेज रफ्तार पिकअप के धक्के से बाइक सवार संदीप बिंद (20 वर्ष) व अजय बिंद (22 वर्ष) नामक चचेरे भाईयो की मौत हो गई।दोनों बारात में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे। टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित पिकअप सड़क किनारे खंभे से टकरा गई। हादसे के बाद मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों व स्वजनों ने चक्काजाम किया।सूचना पाकर एसडीएम (राजातालाब), सीओ समेत मिर्जामुराद व कपसेठी थानाप्रभारी मय पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच जमाकर्ताओं को किसी तरह समझा-बुझाकर जाम समाप्त करा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा। चार घण्टे तक चले जाम के चलते कछवां-कपसेठी मार्ग पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई थी।

loksabha election banner

भदोही जिले के गोपीगंज थानांतर्गत खानपुर गांव निवासी शेषधर बिंद का पुत्र संदीप बिंद व गुलाब बिंद का पुत्र अजय बिंद अपने रिश्तेदार के घर मिर्जापुर के पुरजागिर से कपसेठी के बरकी गांव में अमृतलाल बिंद के घर शुक्रवार की रात आई बारात में शामिल होने बाइक से आए थे।बारात में शामिल होने के बाद शनिवार को प्रातः दोनों चचेरे भाई बाइक से घर के लिए निकले।हेलमेट लगाकर बाइक संदीप चला रहा था जबकि अजय पीछे बैठा रहा।कछवां-कपसेठी मार्ग पर पुरुषोत्तमपुर (मिल्कीपुर) गांव के सामने कछवांरोड़ की ओर से आ रही तेज रफ्तार पिकअप मालवाहक के चालक ने ओवरटेक करते समय सामने से आ रहे बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित पिकअप सड़क किनारे खंभे में जा भिड़ी।

टक्कर लगने के बाद हवा में उछल गिरे बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों का आरोप रहा कि सूचना के काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर ही शव को रख जाम लगा दिया। सूचना पाकर स्वजन व रिश्तेदार भी मौके पर पहुंच गए। शादी की खुशी मातम में बदल गई थी। शव को देख स्वजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीण व स्वजन मौके पर किसी उच्चाधिकारियों को बुला मुआवजा दिलाने की मांग करते रहे।एसडीएम (राजातालाब) द्वारा कानूनी कारवाई कर मुआवजा राशि दिलवाए जाने के आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ।मृतक संदीप की पत्नी पूजा भी मौके पर पहुंच पति के शव से लिपट विलखती रही। संदीप को एक वर्ष की एक पुत्री हैं, अजय अविवाहित था। पिकअप चालक को पुलिस पकड़ कर हिरासत में ले ली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.