Move to Jagran APP

जौनपुर में दबंगों ने की प्रधानाचार्य की पिटाई, विद्यालय में घुसकर की जमकर तोड़फोड़

बेहड़ा गांंव स्थित पूर्व माध्यमिक मसौड़ा (बेहड़ा) में दस से अधिक की संख्या में आए दबंगों ने विद्यालय में कार्य कर रहे प्रधानाध्यापक और बाकी शिक्षकों की जमकर पिटाई कर दी।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 01:56 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 04:34 PM (IST)
जौनपुर में दबंगों ने की प्रधानाचार्य की पिटाई, विद्यालय में घुसकर की जमकर तोड़फोड़
जौनपुर में दबंगों ने की प्रधानाचार्य की पिटाई, विद्यालय में घुसकर की जमकर तोड़फोड़

जौनपुर, जेएनएन। जिले में केराकत कोतवाली क्षेत्र के थानागद्दी चौकी अंतर्गत बेहड़ा गांंव स्थित पूर्व माध्यमिक मसौड़ा (बेहड़ा) में दस से अधिक की संख्या में आए दबंगों ने विद्यालय में कार्य कर रहे प्रधानाध्यापक और बाकी शिक्षकों की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान भयभीत होकर टीसी लेने आने आए उत्तीर्ण छात्र वापस हो गए। घटना से शिक्षकों में काफी रोष है वहीं दबंगों केे खिलाफ मुकदमा लिख कार्रवाई की मांग की है।   

loksabha election banner

बुधवार की सुबह पूर्व माध्यमिक विद्यालय बेहड़ा के पुरवा मसौड़ा में बुधवार को दस से अधिक की संख्या में आए अज्ञात दबंगों ने विद्यालय के प्रधानाचार्य यादवेंद्र सिंह, सहायक अध्यापक संदीप कन्नौजिया, राज कमल सिंह, अरविंद कुमार और शशांक सिंह और अन्य स्टाफ को विद्यालय का मुख्य गेट हमेशा खुला रखने को लेकर विवाद करते हुए भद्दी भद्दी गाली देते हुए जमकर कर पिटाई कर दी। इस दौरान दबंगों ने विद्यालय के कागजाात फाड़ दिया और परिसर मेें रखे फर्नीचर को भी तोड़ दिया। घटना के बाद स्कूल में टीसी लेने आए बच्चे भयभीत होकर बिना टीसी लिए ही वापस चले गए।

घटना की सूचना विद्यालय के प्रधानाचार्य द्वारा तत्काल जौनपुर डीएम, एसपी और शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारियों को दी गई। डायल 112 और थानागद्दी चौकी की फोर्स मौके पर पहुंंचेे और वारदात की जानकारी ली  गई। जानकारी होने के बाद शिक्षा विभाग के बीईओ भी मौके पर पहुंच गए। मामले में प्रधानाध्यापक की तहरीर के बाद पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। घटना में पीडित प्रधानाध्यापक यादवेंद्र सिंह ने बताया कि हम लोग कल से विद्यालय नही आएंगे जब तक आरोपियों पर कार्यवाई नहींं होगी। आरोप लगाया कि गांंव के कुछ दबंग जबरन स्कूल की चाभी मांगते हैं। वहींं घटना के बाद मौके पहुुंचे प्राथमिक शिक्षक संघ केराकत के महामंत्री सुशील सिंह ने कहा कि आरोपितों के खिलाफ अगर कार्यवाई नहींं हुई तो हम लोग आंदोलन के लिए बाध्य होंगे और किसी भी हाल में शिक्षकों के साथ मारपीट बरदाश्‍त नहींं की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.