Move to Jagran APP

आजमगढ़ की दुष्कर्म पीड़ि‍त बालिका बीएचयू में भर्ती, पुलिस आरोपित पर एनएसए लगाने में जुटी

देश में दुष्‍कर्मियों के खिलाफ बने माहौल के बीच आजमगढ़ जिले में भी बालिका संग दुष्‍कर्म का मामला सामने आने के बाद से लोगों में रोष बना हुआ है। जीयनपुर क्षेत्र में दरिंदगी की शिकार बालिका की हालत बुधवार की रात आैर बिगड़ गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 05:53 PM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 05:53 PM (IST)
आजमगढ़ की दुष्कर्म पीड़ि‍त बालिका बीएचयू में भर्ती, पुलिस आरोपित पर एनएसए लगाने में जुटी
जीयनपुर क्षेत्र में दरिंदगी की शिकार बालिका की हालत बुधवार की रात आैर बिगड़ गई।

आजमगढ़, जेएनएन। देश में दुष्‍कर्मियों के खिलाफ बने माहौल के बीच आजमगढ़ जिले में भी बालिका संग दुष्‍कर्म का मामला सामने आने के बाद से लोगों में रोष बना हुआ है। जीयनपुर क्षेत्र में दरिंदगी की शिकार बालिका की हालत बुधवार की रात आैर बिगड़ गई। उसे बेहतर इलाज के लिए गुरुवार को वाराणसी के सरसुंदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस आरोपित के खिलाफ एनएसए लगाने की कवायद में जुट गई है। डीएनए जांच के लिए आरोपित व पीड़ि‍ता के कपड़े को भेजा गया है। बिटिया के साथ हुई जघन्य घटना से इलाके में जबरदस्त आक्रोश है। वहीं सुरक्षा के दृष्टिगत कस्बे में फोर्स की तैनाती कर दी गई है।

loksabha election banner

जीयनपुर कस्बा के एक मोहल्ला की निवासी आठ वर्षीय बालिका बुधवार की दोपहर अपने घर के पास खेल रही थी। आरोप है कि पड़ोस का ही 20 वर्षीय युवक उसको बहला फुसलाकर कुछ दूर स्थित अपने टेंट हाउस की दुकान में ले जाकर दुष्कर्म किया था। पीड़‍ित किशोरी के दादा ने देर शाम जीयनपुर कोतवाली में आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया तो पुलिस अलर्ट हो गई। पीड़‍िता को जिला महिला अस्पताल भेजने के साथ ही आरोपित दानिश को गिरफ्तार कर लिया था।

अस्पताल में भर्ती बालिका की हालत अत्यधिक रक्तस्त्राव के कारण लगातार बिगड़ती जा रही थी। गुरुवार की सुबह डाक्टर ने उसे रेफर किया तो स्वजन बीएचयू में भर्ती कराए। उधर कोर्ट में पेशी के बाद आरोपित न्यायिक अभिरक्षा में सलाखों के पीछे जा पहुंचा। जघन्य घटना के कारण लोगों में पनपे आक्रोश के दृष्टिगत जीयनपुर कस्बा में कोतवाली के अलावा, बिलरियागंज, रौनापार थाने की पुलिस व पीएसी के जवानों को तैनात कर दिया गया है। एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में एनएसए की कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.