Move to Jagran APP

वाराणसी में ट्रेन से कटकर बुआ-भतीजी की मौत, जीआरपी और पुलिस में चला सीमा विवाद

फूलपुर थाना क्षेत्र के गंगापुर मंगारी में ट्रेन से कटकर सुबह दो लोगों की मौत हो गई। मौत होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों की स्‍थानीय लोगों के सहयोग से शिनाख्‍त की। पुलिस के अनुसार दोनों मृतक आपस में रिश्ते में बुआ- भतीजी हैं।

By Abhishek sharmaEdited By: Published: Mon, 08 Mar 2021 10:47 AM (IST)Updated: Mon, 08 Mar 2021 12:16 PM (IST)
वाराणसी में ट्रेन से कटकर बुआ-भतीजी की मौत, जीआरपी और पुलिस में चला सीमा विवाद
पुलिस के अनुसार दोनों मृतक आपस में रिश्ते में बुआ- भतीजी हैं।

वाराणसी, जेएनएन। पिंडरा क्षेत्र के करीब फूलपुर थाना क्षेत्र के गंगापुर, मंगारी में ट्रेन से कटकर सुबह दो लोगों की मौत हो गई। मौत होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों की स्‍थानीय लोगों के सहयोग से शिनाख्‍त की। पुलिस के अनुसार दोनों मृतक आपस में रिश्ते में बुआ- भतीजी हैं। स्‍थानीय लोगों के अनुसार दोनों ही किसी समय ट्रेन की चपेट में आ गए और कटकर मौत हो गई। 

loksabha election banner

हादसे की जानकारी परिजनों को दी गई तो सभी का रो रोकर बुरा हाल हो गया। परिजनों ने बताया कि दोनों सुबह शौच के लिए रेल की पटरी के पास गई थीं। काफी देर तक नहीं आईं तो अनहोनी की आशंका में पड़ताल की गई तो हादसे की जानकारी मिली। वहीं जीआरपी ने दोनों शवों को विधिक कार्रवाई करते हुए पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं जीआरपी ने स्‍थानीय लोगों से पूछताछ के आधार पर किसी तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने की आशंका व्‍य‍क्‍त की है। 

वाराणसी-जफराबाद रेलमार्ग पर गंगापुर गांव के सामने सोमवार को अलसुबह शौच करने के लिए निकली बुआ व भतीजी की ट्रेन से कटने से मौत हो गई। मौके पर पहुंची फूलपुर पुलिस व जीआरपी के बीच शव को पीएम भेजने को लेकर एक घण्टे तक विवाद भी रहा। फूलपुर के गंगापुर निवासिनी लालती देवी (75) बीमार चल रही थी। चंपा देवी (45) निवासी पचराव जाल्हुपुर चौबेपुर अपनी बीमार मां तथा श्यामदुलारी (60) निवासी सुरही फूलपुर अपने बीमार भौजाई को देखने रविवार को गंगापुर स्थित दलित बस्ती पहुची थीं। सोमवार को अलसुबह साढ़े पांच बजे शौच के लिए बुआ भतीजी निकली थीं।

शौच कर लौटते समय ट्रेन के पटरी पार कर रही थी तभी एक्सप्रेस ट्रेन के चपेट में आ गई। जिससे दोनों का शव क्षत विक्षत हो गया। बाबतपुर रेलवे स्टेशन मास्टर की सूचना पर मौके पर पहुंची फूलपुर पुलिस ने घटना स्थल जीआरपी का होना बताकर शव को कब्जे में लेने से इनकार कर दिया। इस बात को लेकर फूलपुर पुलिस व जीआरपी के बीच एक घण्टे तक किचकिच के बाद जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा। वही घटना की खबर होते ही परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर दोनों मृत महिलाओं के घर से परिजन पहुंच गए। घटना स्थल पर सैकड़ो लोगों की भीड़ भी इस दौरान जुट गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.