Move to Jagran APP

जौनपुर में आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतक का शव रखकर किया रास्ता जाम, बलिया-लखनऊ राजमार्ग रहा बाधित

जौनपुर में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत से आक्रोशित स्वजनों व ग्रामीणों ने शुक्रवार की सुबह सरपतहां मोड़ पर शव रखकर लखनऊ-बलिया राजमार्ग पर रास्ता जाम कर दिया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Fri, 17 Jul 2020 04:38 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 05:17 PM (IST)
जौनपुर में आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतक का शव रखकर किया रास्ता जाम, बलिया-लखनऊ राजमार्ग रहा बाधित
जौनपुर में आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतक का शव रखकर किया रास्ता जाम, बलिया-लखनऊ राजमार्ग रहा बाधित

जौनपुर, जेएनएन। अहिंयाई (ईशापुर) गांव में मारपीट के दौरान घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत से आक्रोशित स्वजनों व ग्रामीणों ने शुक्रवार की सुबह सरपतहां मोड़ पर शव रखकर लखनऊ-बलिया राजमार्ग पर रास्ता जाम कर दिया। सीओ शाहगंज जितेंद्र दुबे व तहसीलदार अभिषेक राय द्वारा आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देने पर आक्रोशित लोग शांत हुए तब जाकर आधे घंटे बाद रास्ता जाम समाप्त हुआ। इस दौरान सड़क पर दोनों तरफ वाहनों की कतारें लगी रहीं।

loksabha election banner

मेड़ बांधने को लेकर शुरू हुई कहासुनी मारपीट में बदल गई

उक्त गांव निवासी अनुसूचित जाति के रामेश्वर (50) व बसंता के बीच गुरुवार की सुबह खेत में मेड़ बांधने को लेकर शुरू हुई कहासुनी मारपीट में बदल गई। आरोप है कि बसंता की तरफ से कुछ बाहरी लोगों के पीटने से रामेश्वर को गंभीर चोटें आईं। बीएचयू ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान देर शाम रामेश्वर की मौत हो गई। शुक्रवार सुबह मृतक के स्वजन हत्या का मुकदमा दर्ज करने व आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग लेकर अंतिम संस्कार न करने पर अड़ गए। प्रभारी निरीक्षक पंकज पांडेय ने काफी समझाने-बुझाने की कोशिश की लेकिन लोग नहीं माने।

बोले सीओ आरोपितों के खिलाफ होगी कठोर कार्रवाई 

सीओ शाहगंज जितेंद्र कुमार दुबे ने बताया कि मामले से जुड़े हर पहलुओं की जांच की जा रही है। आरोपितों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा पीडि़त की हरसंभव कानूनी मदद की जाएगी। वहीं पीडि़त परिवार के जो अन्य घायल हैं उनका मेडिकल कराया जा रहा है।

दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत

जौनपुर-प्रयागराज मार्ग पर फुटहवा इनारा के पास गुरुवार की देरशाम अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। गुलजारगंज बाजार निवासी जुनैद अली (20) आतिशबाजी का काम करता था। शाम को बाइक से दोस्त से मिलने फुटहवा इनारा गया था। देरशाम उक्त स्थान पर किसी वाहन ने टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। राहगीरों ने सूचना पुलिस को दिया तो प्रभारी निरीक्षक विनय प्रकाश सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर थाना परिसर में ले आए। परिजन भी सूचना पाकर थाने पर पहुंच गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.