Move to Jagran APP

फेसबुक पर दोस्ती के बाद युवती से शारिरिक संबंध बनाकर करने लगा ब्लैकमेल, वाराणसी पुलिस ने आरोपित को भेजा जेल

युवक ने युवती को प्रेमजाल में फंसा कर झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म भी किया और उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा।युवक ने युवती को विडियो वायरल करने की धमकी भी दी। ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवती लंका थाने पहुंची और पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 10:29 AM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 10:29 AM (IST)
फेसबुक पर दोस्ती के बाद युवती से शारिरिक संबंध बनाकर करने लगा ब्लैकमेल, वाराणसी पुलिस ने आरोपित को भेजा जेल
युवक ने युवती को विडियो वायरल करने की धमकी भी दी।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। लंका थाना क्षेत्र के भगवानपुर बालाजी नगर की रहनेवाली एक युवती की फेसबुक पर अनजान युवक से दोस्ती हो गई।दोस्ती के बाद बातें शुरू हुई जो कुछ दिनों बाद प्यार में बदल गई। युवक ने युवती को प्रेमजाल में फंसा कर झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म भी किया और उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। युवक ने युवती को विडियो वायरल करने की धमकी भी दी। ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवती लंका थाने पहुंची और पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।जिसके बाद पता चला कि आरोपित युवक भदऊं चुंगी राजघाट थाना आदमपुर का रहने वाला रितेश पांडेय है।पुलिस ने आरोपित को सनबीम स्कूल भगवान पुर के पास से गिरफ्तार कर बुधवार को उसे अदालत में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया ।

loksabha election banner

दोस्त बनाकर युवती से बनाया शारिरिक संबंध

दुष्कर्म की शिकार पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कुछ समय पहले ही फेसबुक पर रितेश पांडेय ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी जिसको स्वीकार कर लिया।इसके बाद मैसेंजर से चैटिंग शुरू हो गई और इसी दौरान एक दूसरे का नंबर आदान प्रदान हो गया। कुछ ही दिनों के बाद दोस्ती को प्यार का नशा चढ़ा तो शहर में ही मुलाकात हुई। मुलाकात के बाद आरोपित रितेश ने युवती को झांसा देकर उसके साथ शारिरिक संबंध बना लिया। युवक ने इसका वीडियो भी बना लिया और फिर बार बार शारिरिक संबंध बनाने का दबाव डालने लगा।युवती के मना करने पर अश्लील वीडियो को उसके मोबाइल पर भेज कर उसे ब्लैकमेल करने लगा।

पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

प्रभारी निरीक्षक लंका प्रभारी वेद प्रकाश राय ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर दुष्कर्म और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसका मेडिकल मुआयना कराया गया।सर्विलांस की मदद से पुलिस में आरोपित का मोबाइल नंबर ट्रेस किया जिससे युवती को अश्लीलता वाले वीडियो भेजने के अलावा कॉल करता था। इसके बाद पुलिस आरोपित रितेश को भगवान पुर से गिरफ्तार कर लिया ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.