Move to Jagran APP

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में अभिनेता विवेक ओबेरॉय इन दिनो वाराणसी में हैं बिजी

प्रधानमंत्री की बायोपिक पर आधारित फ‍िल्‍म में अभिनेता विवेक ओबेराय पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका निभा रहे हैं। इस फि‍ल्‍म की शूटिंग के लिए विवेक ओबेराय बनारस आए हुए हैं।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Fri, 22 Mar 2019 02:43 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 07:41 PM (IST)
पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में अभिनेता विवेक ओबेरॉय इन दिनो वाराणसी में हैं बिजी
पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में अभिनेता विवेक ओबेरॉय इन दिनो वाराणसी में हैं बिजी

वाराणसी, जेएनएन।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी का ट्रेलर जारी होने के बाद इसकी शूटिंग तेजी से शुरू हो चुकी है। इसी क्रम में शुक्रवार को भैंसासुर घाट पर फिल्म के एक दृश्य की शूटिंग की गई। इसमें पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे फिल्म अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने रोड शो किया। इस दौरान शूटिंग देखने पहुंची भीड़ भी रोड शो का हिस्सा बनीं। 

loksabha election banner

सुबह साढ़े 10 बजे से शाम साढ़े चार बजे तक शूटिंग चली। इसके बाद अभिनेता विवेक ओबेरॉय बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए। फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी यूनिट गुरुवार को ही बनारस पहुंच गई थी। यहां पहुंचने के साथ ही अभिनेता विवेक ओबेरॉय मोदी के गेटअप में दशाश्वमेध घाट पर नजर आए थे। वह यहां पर होने वाली नियमित गंगा आरती में पहुंचे थे जहां फिल्म की कहानी का दृश्य फिल्माया गया जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी के गेटअप में विवेक ओबेरॉय ने सिर पर भगवा रंग की पगड़ी बांध रखी थी। यहां पर विवेक ओबेरॉय ने फिल्म शूटिंग में पहले गंगा पूजन किया। उसके बाद मुख्य गंगा आरती स्थल पर पीछे खड़े होकर मां गंगा की आरती करते हुए नजर आए। विवेक ओबेरॉय ने फिल्म की सफलता के लिए कामना की। फिल्म की शूटिंग के दौरान निर्देशक द्वारा बार-बार लोगों से अनुरोध किया जा रहा था कि वे मोबाइल में फिल्म शूटिंग का दृश्य न कैद करें लेकिन कुछ लोगों ने चोरी-छिपे वीडियो व फोटो बना लिया।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता विवेक ओबरॉय प्रधानमंत्री को प्रेरणा स्रोत मानते हैं। फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के ट्रेलर लांच के दौरान मुंबई में विवेक ने कहा था कि मैं मोदी जी से प्रेरित हूं। वे उन व्यक्तित्वों में से एक हैं जो अगर वह कुछ तय कर लिया तो उसे करके दिखाते हैं। उनका विजन स्पष्ट है। बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित ओमंग कुमार बी ने किया है। फिल्म के निर्माता एस सिंह, आनंद पंडित और सुरेश ओबेरॉय हैं। फिल्म पहले 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब रिलीज की डेट पांच अप्रैल बताई जा रही है। इस फिल्म के गीत 'सौगंध हमें इस मिट्टी की...' 23 मार्च को रिलीज होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.