Move to Jagran APP

भदोही में ब्‍यूटी पार्लर से महिला बनकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, घूंंघट उठाया तो उड़े होश

गोपीगंज थाना क्षेत्र के सोनखरी गांव निवासी एक व्यक्ति के घर में मंगलवार को दोपहर बाद महिला का वेश धरकर एक युवक घुस गया। परिवारजनों की सक्रियता से उसे पकड़ लिया गया। उसे घर से बाहर लाकर पूछताछ की जा रही थी तभी मौका देखकर फरार हो गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Wed, 02 Jun 2021 12:07 PM (IST)Updated: Wed, 02 Jun 2021 04:41 PM (IST)
भदोही में ब्‍यूटी पार्लर से महिला बनकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, घूंंघट उठाया तो उड़े होश
घर से बाहर लाकर पूछताछ की जा रही थी तभी मौका देखकर फरार हो गया।

भदोही, जेएनएन। गोपीगंज नगर से सटे एक गांव में मंगलवार को दोपहर बाद दुस्साहसिक तरीके से सहेली बनकर युवती के वेश में प्रेमिका से मिलने प्रेमी घर में घुस गया। प्रेमिका से मुलाकात भी करने में सफल रहा। अंजान महिला को देख घर की महिलाओं को आशंका हुई और वह घूंघट उठाने को कहने लगी। मौके की नजाकत भांप वह बाहर निकलने लगा तो महिलाओं ने दबोच लिया। इस दाैरान जब महिलाओं ने उसका बाल पकड़ा तो वह उनके हाथ में आ गया और युवक फरार होने में सफल रहा।

loksabha election banner

दोपहर बाद एक युवक पूरी तरह से महिला का रूप बदलकर पड़ोस के चाय-पान बेचने वाले के घर में घुस गया। घूंघट की ओट में अचानक अनजान महिला को घुसते देख परिवार की महिलाएं सक्रिय हो उठी। बाहर दुकान पर बैठे लोगों को अंदर बुला लिया तो पूछताछ के दौरान युवक की पोल खुल गई। अंदर ही उसकी पिटाई शुरू कर दी गई। हालांकि, बीच-बचाव करते हुए उसे बाहर ले आया गया। जहां उससे घर में घुसने का कारण पूछा ही जा रहा था कि वह बाइक लेकर खड़े दो युवकों के साथ भाग निकला। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि युवक पड़ोस की युवती से प्रेम करता था। प्रेमिका से मिलने के लिए वह यह नायाब तरीका निकाला था। मुलाकात करने के लिए वह पहले ब्यूटी पार्लर में तैयार होने के लिए गया था। पार्लर में सजने के बाद प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा था।

परिजनों के अनुसार युवक ने महिला का रुप धरकर घर में प्रवेश किया और गुपचुप युवती से बात करने लगा। परिवार के लोगों को अनजान महिला के घर में घुसकर इस तरह घूंघट में जाने को लेकर शंका हुई तो पूछताछ में शंका यकीन में बदल गया। आनन-फानन युवती को घर के अंदर करके युवक का बाल खींचा गया तो वह बाहर निकल गया। इसके बाद साड़ी खींचकर युवक को उजागर करने का प्रयास जबतक किया जाता, तब तक बाहर खड़े दोस्‍तों की बाइक पर वह तेजी से बैठकर फरार हो गया। जब तक लोग उसे दोबारा पकड़ने की कोशिश करते, तब तक वह बाइक से आंखों से ओझल हो चुका था। 

दोस्‍तों ने बनाया था मिलन का प्‍लान

परिजनों ने युवती से पूछा तो पता चला कि प्रेमी के दोस्‍तों ने लॉकडाउन में दूरी की वजह से मिलने का इस तरह प्‍लान बनाया था। पकड़े जाने पर घर के बाहर दोस्‍त बाइक लेकर तैयार खड़े थे। आनन-फानन मामला मिलने के बाद उजागर हुआ तो परिजनों और पड़ोसियों ने युवक का चेहरा उजागर कर पिटाई शुरू की तो साड़ी में ही युवक मौके से लोगों से बचकर तेजी से फरार हो गया। युवती ने बताया कि किसी को शक न हो इसलिए उसके दोस्‍तों ने उसे ब्‍यूटी पार्लर से पूरी तरह महिला का साज श्रृंगार करके बुला रखा था। हालांकि, चाल ढाल और घूंघट को लेकर शक होने के बाद मामला घर में ही मामला पकड़ में आ गया। आनन फानन उसे पकड़ कर बाहर बरामदे में ले जाया गया और उसका इस दौरान किसी ने वीडियो भी बना लिया। अब इस मामले का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.