Move to Jagran APP

थैंक यू सर्विलांस टीम, गाजीपुर में पुलिस ने बरामद किए गए 30 गुमशुदा मोबाइल

शुक्रवार को गाजीपुर के अलग-अलग क्षेत्रों के 30 लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ गई। सर्विलांस और स्वाट टीम ने 30 गुमशुदा मोबाइल बरामद कर उनके स्वामियों को सौंप दिया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 10:57 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2020 10:57 PM (IST)
थैंक यू सर्विलांस टीम, गाजीपुर में पुलिस ने बरामद किए गए 30 गुमशुदा मोबाइल
थैंक यू सर्विलांस टीम, गाजीपुर में पुलिस ने बरामद किए गए 30 गुमशुदा मोबाइल

गाजीपुर, जेएनएन। पुलिस की बेहतरीन कार्यों से शुक्रवार को जिले के अलग-अलग क्षेत्रों के 30 लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ गई। सर्विलांस और स्वाट टीम ने 30 गुमशुदा मोबाइल बरामद कर उनके स्वामियों को सौंप दिया। मोबाइल हाथ में आते ही सभी ने एक साथ सर्विलांस टीम को थैंक यू बोलकर आभार व्यक्त किया। बरामद मोबाइलों की बाजार में चार लाख रुपये कीमत बताई जा रही है। वहीं पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश ङ्क्षसह ने भी पुलिस टीम की कार्यों की सराहना करते हुए 10 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की। जिले के अलग-अलग क्षेत्रों से कुल 25 लोगों ने प्रार्थना पत्र देकर अपने गुम हुए मोबाइल बरामद करने की मांग की थी। इसमें बहुत से लोगों के मोबाइल चोरी भी हो गए थे। इसपर सर्विलांस/साइबर सेल प्रभारी विनीत राय, स्वाट टीम प्रभारी श्यामजी यादव मय टीम संबंधित थाना क्षेत्रों की पुलिस की मदद से लगातार प्रयासरत थे। एक-एक कर सभी आवेदन पत्रों की पड़ताल कर 24 घंटे इस पर निगरानी रखी जाती थी। विभिन्न थाना क्षेत्रों से गुमशुदा कुल 30 मोबाइल बरामद किया गया। प्रार्थना पत्रों पर दिए नंबर पर कॉल कर सभी को इसकी जानकारी दी गई और शुक्रवार को पुलिस लाइन परिसर में आवेदकों को मोबाइल सुपुर्द कर दिया गया।

loksabha election banner

सर्विलांस स्वाट टीम ने मिलकर मोबाइल को बरामद किया

जिले के विभिन्न क्षेत्रों से अलग-अलग लोगों के मोबाइल गुम हुए थे, जिन्होंने सर्विलांस को प्रार्थना पत्र दिया था। इसके माध्यम से सर्विलांस स्वाट टीम ने मिलकर मोबाइल को बरामद किया। इसके बाद सभी आवेदकों को मोबाइल सुपुर्द कर दिया गया।

- गोपीनाथ सोनी, अपर पुलिस अधीक्षक नगर। 

धरना-प्रदर्शन में चेयरमैन पुत्र सहित 100 पर मुकदमा

सादात नगर के रघुंवश चौराहे के पास देशी शराब की दुकान खोलने पर बीते रविवार को लोगों द्वारा विरोध-प्रदर्शन, सड़क जाम आदि करने के में पुलिस ने गुरुवार को नगर के चेयरमैन पुत्र मनीष यादव व वार्ड दो सभासद प्रतिनिधि दिनेश सोनकर सहित सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न आरोपों के तहत मुकदमा दर्ज किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.