Move to Jagran APP

जौनपुर में दुष्कर्म और हत्या की घटना में वांछित 25 हजार का इनामी मुठभेड़ में घायल

महराजगंज थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच ने रविवार की भोर में मुठभेड़ के दौरान बालिका के साथ दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या कर देने की जघन्य घटना में वांछित अपराधी को घायलावस्था में गिरफ्तार कर लिया। उस पर 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित था।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sun, 20 Jun 2021 09:48 AM (IST)Updated: Sun, 20 Jun 2021 09:48 AM (IST)
जौनपुर में दुष्कर्म और हत्या की घटना में वांछित 25 हजार का इनामी मुठभेड़ में घायल
दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या कर देने की जघन्य घटना में वांछित अपराधी को घायलावस्था में गिरफ्तार कर लिया।

जौनपुर, जेएनएन। महराजगंज थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच ने रविवार की भोर में मुठभेड़ के दौरान बालिका के साथ दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या कर देने की जघन्य घटना में वांछित अपराधी को घायलावस्था में गिरफ्तार कर लिया। उस पर 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित था। पुलिस ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

loksabha election banner

थानाध्यक्ष महराजगंज संतोष राय और क्राइम ब्रांच स्वाट प्रभारी आदेश त्यागी अपनी-अपनी टीम के साथ थाना क्षेत्र में वांछित व संदिग्ध अपराधियों की तलाश में निकले थे। करीब तीन बजे भटपुरा गांव में पुलिया के पास संदिग्ध युवक को रोकना चाहा तो वह भागने लगा। पुलिस के पीछा करने पर वह गोली चलाने लगा। एक गोली स्वाट प्रभारी आदेश त्यागी के बुलेटप्रूफ जैकेट में लगी। पुलिस टीम ने आत्मरक्षार्थ गोलियां चलाईं। दाहिने पैर में दो गोलियां लगने पर वह गिर गया। गिरफ्तार अपराधी की शिनाख्त अच्छे डफाली निवासी तरहटी थाना मुंगराबादशाहपुर के रूप में हुई। पुलिस उसे सीएचसी बदलापुर ले गई। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

मालूम हो कि तरहटी गांव में गत बुधवार की सुबह नदी किनारे आठ वर्षीय बालिका का शव मिला था। मृत बालिका उसी गांव में पंचायत भवन के पास प्रयागराज से आकर डेरा डालकर रह रहे परिवार की थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म के बाद हत्या की पुष्टि हुई थी। इसी जघन्यतम अपराध में वांछित अच्छे डफाली तभी से फरार चल रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.