Move to Jagran APP

हादसे में युवक की मौत, साथी गंभीर

संवाद सूत्र अचलगंज थानाक्षेत्र में स्थित एक स्लाटर हाउस से साथी के साथ बाइक से जा रहे ठेकेद

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 08:20 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 08:20 PM (IST)
हादसे में युवक की मौत, साथी गंभीर
हादसे में युवक की मौत, साथी गंभीर

संवाद सूत्र, अचलगंज : थानाक्षेत्र में स्थित एक स्लाटर हाउस से साथी के साथ बाइक से जा रहे ठेकेदार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। उसके पिता ने इसे हत्या बताते हुए थाने में प्रार्थनापत्र दिया है। जिसमें हादसे के दौरान साथ रहे साथी द्वारा उसके खाते से आनलाइन चार बार में 83 हजार रुपये ट्रांसफर करने का आरोप है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

prime article banner

अचलगंज थानाक्षेत्र के गांव बालाई निवासी 30 वर्षीय सुनील पुत्र रामरतन क्षेत्र के बंथर स्थित एक चर्म इकाई में ठेकेदार था। मंगलवार देररात वह अपने साथी कोतवाली सदर क्षेत्र के गांव नरी निवासी राहुल के साथ बाइक से आ रहा था। तभी लखनऊ-कानपुर हाईवे के गहरा चौराहा स्थित एक ढाबा के पास अज्ञात वाहन ने उसे पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें बाइक में पीछे बैठा सुनील उछलकर नीचे गिरा और अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। वहीं बाइक चला रहा राहुल गंभीर घायल हो गया। बदरका चौकी पुलिस ने उसे जिला अस्पताल भेजते हुए शव मर्चरी में रखवाया और सूचना स्वजन को दी। अस्पताल पहुंचे स्वजन ने बताया कि उसके दो बेटे व एक बेटी है। उसकी मौत से पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल रहा। वहीं, मृतक के पिता राम रतन ने थाने पहुंचकर प्रार्थनापत्र में सुनील के साथ रहे राहुल पर उसके फोन द्वारा खाते से 83 हजार रुपये निकालने का आरोप लगाया है। बताया कि सुनील के खाते में मंगलवार को 96 हजार रुपये जमा हुए थे। चार किस्तों में खाते से मंगलवार शाम सात से रात दस बजे के बीच रुपये ट्रांसफर हुए हैं। इसके बाद ही हादसा हुआ है। कार्यवाहक एसओ बृज मोहन सैनी ने बताया कि प्रथम दृष्टया हादसे की रिपोर्ट दर्ज की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट होने और शिकायती पत्र के आधार पर जांच की जाएगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.