Move to Jagran APP

युवक की मौत पर स्वजनों का हंगामा, लगाया जाम

युवक की मौत के बाद स्वजनों ने किया हंगामा लगाया जाम सदर कोतवाली के मोहल्ला तालिब सरांय निवासी युवक की जहरीला पदार्थ खाने के बाद मंगलवार को हुई थी मौत

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 08:09 PM (IST)Updated: Thu, 12 Dec 2019 06:04 AM (IST)
युवक की मौत पर स्वजनों का हंगामा, लगाया जाम
युवक की मौत पर स्वजनों का हंगामा, लगाया जाम

जागरण संवाददाता, उन्नाव : युवक की मौत में पुलिस और माफिया द्वारा दबाव बनाने पर उसके जहरीला पदार्थ खाने का आरोप लगा उसके स्वजनों ने शहर का छोटा चौराहा पर शव रख हंगामा कर दिया। देखते ही देखते जाम लग गया और शहर के मुख्य मार्ग पर आवागमन बाधित हो गया। सूचना पर भारी मात्रा में फोर्स के साथ पहुंचे सीओ व कोतवाल ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और शव हटवाते हुए आवागमन सुचारू करवाया।

loksabha election banner

सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला तालिब सरांय निवासी कमलेश के स्वजनों ने आरोप लगाया कि शहर निवासी एक प्रॉपर्टी डीलर ने उससे शेखपुर निवासी एक महिला को फर्जी रजिस्ट्री करवाई थी। इसके बाद महिला ने पुलिस में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। जिस पर पुलिस लगातार उसे परेशान कर रही थी। परेशान होकर कमलेश ने जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उसे कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मंगलवार को मौत हो गई। स्वजनों का आरोप था कि भूमाफिया द्वारा फर्जी फंसाकर महिला को रजिस्ट्री कराने और पुलिस के दबाव से परेशान होकर उसने जान दी थी। पोस्टमार्टम होने के बाद लगातार मांग करने पर भी आरोपितों की गिरफ्तारी न होने से नाराज लोगों ने बुधवार सुबह शहर के मुख्य मार्ग स्थित छोटा चौराहा पर शव रख जाम लगा दिया। इसकी सूचना पर महकमे में हड़कंप मच गया। सीओ सिटी यादवेन्द्र यादव व कोतवाल दिनेश चंद्र मिश्र मौके पर पहुंचे और स्वजनों को समझा बुझाकर जल्द से जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर शांत कराया। इसके बाद स्वजन शव अंतिम संस्कार को ले गए और जाम खुल सका। इसके बाद आवागमन सुचारु हो सका। इस दौरान करीब एक घंटा तक शहर का यातायात बाधित रहा। सीओ ने बताया कि मृतक के स्वजनों का जो भी आरोप है उसे लेकर जांच कराते हुए कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.