Move to Jagran APP

पीड़िता की कब्र पर पीएसी का पहरा

प्रशासन पीड़िता के परिवार के साथ ही मृतका के कब्र स्थल की भी सुरक्षा करा रहा है। कब्र की सुरक्षा के लिए पीएसी कैंप कर रही है तो मृतका के घर की सुरक्षा में पुलिस बल तैनात है। उधर मृतका के भाई को सुरक्षा के लिए दो गनर दिए गए हैं जो उसकी सुरक्षा में रहेंगे।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 12:00 AM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 06:06 AM (IST)
पीड़िता की कब्र पर पीएसी का पहरा
पीड़िता की कब्र पर पीएसी का पहरा

संवाद सहयोगी, पाटन (उन्नाव) : जिंदा जलाई गई दुष्कर्म पीड़िता की कब्र की सुरक्षा के लिए पीएसी तैनात की गई है। पीड़िता के घर पर पुलिस पहले ही तैनात है। इसके साथ ही पीड़िता के भाई को दो गनर जबकि बहन की सुरक्षा में महिला पुलिस कर्मी लगाई गई हैं।

loksabha election banner

पीड़िता की कब्र से कोई असामाजिक तत्व छेड़छाड़ न कर सके, इसके लिए पीएसी लगाई गई है। पीएसी शव दफनाने वाले स्थल पर टेंट लगा कैंप कर रही है। मंगलवार को बारा सगवर इंस्पेक्टर सहित तीन दारोगा, दो महिला सिपाही, दस सिपाही पीड़िता के घर पर मुस्तैद रहे। इसके अलावा गांव में भी पीएसी गश्त कर रही है।

----------------

भाई बोला-बहन की मूर्ति लगा करूंगा पूजा

दुष्कर्म पीड़िता के भाई ने मंगलवार को कहा कि वह समाधि स्थल पर दिवंगत बहन की प्रतिमा लगवाकर उसकी पूजा करूंगा।

----------------

ढर्रे पर लौटने लगी गांव की दिनचर्या

दुष्कर्म पीड़िता के अंतिम संस्कार के तीसरे दिन मंगलवार को गांव के लोग पुराने ढर्रे पर लौटते दिखे। लोग अपने काम काज के लिए निकले। गुरुवार को घटना के दिन से ही गांव में पुलिस और मीडिया डेरा डाले थे लेकिन मंगलवार आवाजाही कम हुई। हालांकि किसी भी अधिकारी के आते ही लोग उसके बारे में जानकारी लेने लगते।

----------------

पीड़ित परिवार के साथ हर कदम पर

विश्वकर्मा महासभा के प्रदेश अध्यक्ष व भाजपा नमामि गंगे के लखनऊ महानगर संयोजक महेंद्र विश्वकर्मा के नेतृत्व में राजेश विश्वकर्मा, दुर्गेश, अरविद विश्वकर्मा ने पीड़िता के घर जाकर परिजन को ढांढस बंधाया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने बिटिया के गुनहगारों को सजा दिलाने का आश्वासन दिया हैं। महासभा हर संघर्ष में पीड़ित परिवार के साथ है।

घटना सुन पंजाब से आए सांत्वना देने

दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाने की घटना की जानकारी ने पंजाब के सुखविदर सिंह को इतना उद्वेलित किया कि वह पीड़ित परिवार को सांत्वना देने यहां आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.