Move to Jagran APP

पुष्पक एक्सप्रेस से टकराकर उन्नाव के बाइक सवार युवक की मौत

कानपुर-लखनऊ रेलखंड पर उन्नाव की लोकनगर रेलवे क्रासिंग पर रात दो युवक पुष्पक एक्सप्रेस की चपेट में आ गए। एक की मौत हो गई, दूसरा घायल हो गया।

By Nawal MishraEdited By: Published: Fri, 17 Feb 2017 11:51 PM (IST)Updated: Sat, 18 Feb 2017 12:00 AM (IST)
पुष्पक एक्सप्रेस से टकराकर उन्नाव के बाइक सवार युवक की मौत
पुष्पक एक्सप्रेस से टकराकर उन्नाव के बाइक सवार युवक की मौत

उन्नाव(जेएनएन)। कानपुर-लखनऊ रेलखंड पर उन्नाव की लोकनगर रेलवे क्रासिंग पर रात रात पौन नौ बजे दो युवक पुष्पक एक्सप्रेस की चपेट में आ गए। एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया। ट्रेन बिना रुके धड़धड़ाते निकल गई। घटना के बाद क्रासिंग में खड़े लोगों ने चिल्लाना शुरू कर दिया। गेटमैन ने स्टेशन स्टाफ को सूचना दी। इसके बाद जीआरपी और आरपीएफ के पास मेमो पहुंचा। वह घटनास्थल पर जा पहुंचे। सदर पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गई।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- बलरामपुर में गोंडा-गोरखपुर डेमू आज ट्रक से टकराई, कोई हताहत नहीं

लखनऊ से चलकर मुंबई जा रही पुष्पक एक्सप्रेस दो नंबर लाइन से कचहरी रेलवे क्रासिंग की ओर बढ़ी थी। ट्रेन के कचहरी रेलवे क्रासिंग से पार होते ही लोक नगर रेलवे क्रासिंग को बंद कर दिया गया। इसी बीच एक बाइक पर दो युवक बंद क्रासिंग के नीचे से बाइक निकलकर पार की कोशिश करने लगे लेकिन वह पूरी तरह से क्रासिंग पार नहीं कर सके।

यह भी पढ़ें- मालगाड़ी ने गैस सिलेंडर लदे ट्रक को मारी टक्कर, बड़ा हादसा टला

पुलिस ने बताया कि दोनों ट्रैक को पार करते हुए क्रासिंग से निकल रहे थे तभी सामने से ट्रेन आ गई। दोनों ने ट्रैक से हटने की कोशिश की पर बाइक फिसलने से एक वहीं गिर गया जबकि, दूसरा ट्रैक किनारे जा गिरा। इंजन की चपेट में आने से आदर्श नगर निवासी पंकज मिश्रा (28) पुत्र रजोले मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, दूसरे की हालत गंभीर है। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें- महराजगंज और पीलीभीत में मासूम बच्चियों से दुष्कर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.