Move to Jagran APP

कचहरी में एक सितंबर से वाहनों की नो-इंट्री

जागरण संवाददाता, उन्नाव : पहली सितंबर से कचहरी परिसर में सभी प्रकार के वाहनों की इंट्री

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Aug 2018 07:03 PM (IST)Updated: Fri, 24 Aug 2018 07:03 PM (IST)
कचहरी में एक सितंबर से वाहनों की नो-इंट्री

जागरण संवाददाता, उन्नाव : पहली सितंबर से कचहरी परिसर में सभी प्रकार के वाहनों की इंट्री पर रोक लगा दी जाएगी। कोई भी दोपहिया व चौपहिया वाहन कचहरी में न आने पाए इसके लिए सभी रास्तों पर बार एसोसिएशन द्वारा बैरीके¨डग की जाएगी और वह वाहन चाहे किसी का भी हो भीतर नहीं आने दिया जाएगा। यह निर्णय कचहरी में वाहनों की अधिकता होने से वाली परेशानी के चलते लिया गया है।

loksabha election banner

शुक्रवार को बार एसोसिएशन सभागार में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने बताया कि कचहरी परिसर में वकीलों, उनके सहयोगियों, कर्मचारियों व अपने कार्य से आने वाले वादकारियों के वाहनों की संख्या रोजाना हजारों में होती है। बेतरतीब तरीके से खड़े वाहनों से यहां पैदल तक चलना दूभर हो जाता है। इसके लिए कई बार जिला प्रशासन को भी अवगत कराया गया है लेकिन, कोई सुनवाई नहीं हुई। इससे अब बार एसोसिएशन ने निर्णय लिया है कि कचहरी आने वाले सभी रास्तों को एक सितंबर से बैरीके¨डग लगाकर बंद कर दिया जाएगा। इसमें किसी वाहन को आने नहीं दिया जाएगा। बताया कि इस कार्य से पहले अभी एक बार वह लोग डीएम से मिलकर वाहन स्टैंड की व्यवस्था कराने की मांग करेंगे। इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई तो कचहरी परिसर में वाहनों की नो-इंट्री कर दी जाएगी। साथ ही इस समस्या का हल होते ही कचहरी में व्याप्त अतिक्रमण को भी हटवाया जाएगा। जिससे किसी को भी असुविधा न होने पाए। इस मौके पर अध्यक्ष के साथ बार महामंत्री अमरेश कुमार वर्मा व अभिनव भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.